वीडियो: इस सिंगर के दिलकश अंदाज़ के दीवाने हुए लोग,अश्लीलता की सारी हदें पार!


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

बोल्ड ड्रेस के लिए ट्रोल हुईं नेहा भसीन. नेहा भसीन के हॉट लुक पर टिकी लोगों की निगाहें, अश्लीलता की सारी हदें पार. वीडियो: इस सिंगर के सेक्सी वीडियो और फोटो देख लोगों के पसीने छूट रहे हैं..!

सिंगर की हॉट प्रेडिक्शन ने बोल्ड वीडियो शेयर कर फैंस को चौंका दिया

मशहूर पंजाबी सिंगर नेहा भसीन ने इंडस्ट्री के लिए कई दमदार और हिट गाने गाए हैं। अपनी मेहनत से उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई। गायक बाद में रियलिटी शो 'बिग बॉस' में दिखाई दी । उन्होंने अपने ऊर्जावान अभिनय से दर्शकों का दिल जीता। 

सिंगर की हॉट प्रेडिक्शन ने बोल्ड वीडियो शेयर कर फैंस को चौंका दिया

पिछले कुछ समय से नेहा भसीन सिर्फ अपने गानों की वजह से ही नहीं बल्कि अपने ग्लैमरस लुक्स की वजह से भी चर्चा में हैं। हाल ही में नेहा भसीन गोवा में छुट्टियां मनाने गई थीं। वहां उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया।

वीडियो की शुरुआत नेहा के भसीन के होटल के गलियारे में घूमने से होती है। इस बार उन्होंने सफेद रंग का पैंट सूट पहना हुआ है। अपना कोट उतारकर, वह अपने ब्रैलेट की चमक दिखाती है। इसके बाद वह पीली बिकिनी में बीच पर वॉक करती नजर आ रही हैं। फ्लावर प्रिंट वाली ड्रेस के बीच में वह स्विमिंग पूल के पास नारियल पानी का लुत्फ उठाती नजर आ रही हैं। अंत में, वह अपने होटल के कमरे के निजी पूल में एक सफेद बिकनी पहने हुए दिखाई दे रही है, जिसमें उनका टोन्ड फिगर दिखाई दे रहा है।

नेहा भसीन ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'डियर बीच और बिकिनी, धूप के लिए शुक्रिया।।।' नेहा भसीन के इस वीडियो को अब तक 30,000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वीडियो में नेहा भसीन की फिटनेस दिखाई दे रही है।

इस वीडियो पर हार्ट एंड फायर इमोजी रिएक्ट कर रहे हैं। इसके अलावा नेहा भसीन के इस वीडियो पर कई सेलिब्रिटीज ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

देखिए नेहा भसीन का ये सेक्सी वीडियो

नेहा भसीन हिंदी मनोरंजन और संगीत के क्षेत्र में सबसे प्यारी और बोल्ड हस्तियों में से एक हैं। जब से उसे फैंटेसी और लोकप्रियता का पहला हिस्सा मिलना शुरू हुआ, तब से नेटिज़न्स को उससे सचमुच प्यार हो गया। ब्लॉकबस्टर गानों और डिजिटल प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बनने से लेकर अपनी बोल्डनेस और कामुकता के कारण नेटिज़न्स के दिलों पर राज करने तक, उन्होंने निश्चित रूप से सोशल मीडिया से जबरदस्त फैन फॉलोइंग अर्जित की है।

हर बार जब नेहा अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कोई फोटो या वीडियो अपलोड करती हैं|

इस वीडियो के साथ नेहा भसीन ने गोवा वेकेशन से जुड़े कई पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं जिन्हें आप सर्च कर देख सकते हैं|'