वेडिंग टीज़र रिलीज़, देखे कैसे एक दूजे के हुए नयनतारा-विग्नेश 


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

नयनतारा-विग्नेश शिवन की वेडिंग डॉक्यूमेंट्री फिल्म का टीज़र रिलीज़ कर दिया गया है. जो कि दोनों की लाइफ के एक ख़ास पहलू की झलक दिखाता है जो कि 'बियॉन्ड द फेयरीटेल’ है..!

नेटफ्लिक्स ने आखिरकार नयनतारा और विग्नेश शिवन की बहुप्रतीक्षित शादी की फिल्म की पहली झलक दिखा ही दी है। जिसका शीर्षक है नयनतारा: बियॉन्ड द फेयरी टेल, शादी की फिल्म कपल के प्रोडक्शन हाउस द राउडी पिक्चर्स द्वारा निर्मित है। इन दोनों की इस वेडिंग डॉक्यूमेंट्री को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ किया जाएगा इस डॉक्यूमेंट्री फिल्म का निर्देशन गौतम वी मेनन ने किया है। 
 
नयनतारा और विग्नेश शिवन  9 जून को शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों ने चेन्नई के बाहर महाबलीपुरम में गोपनीय तरीके से केवल क्लोज़ फैमिली और फ्रेंड्स के बीच शादी की थी। इस फेयरीटेल वेडिंग में रजनीकांत, शाहरुख खान, अजित कुमार और विजय सेतुपति समेत कई सितारे भी शामिल हुए। 

ये शॉर्ट टीज़र शादी की तैयारियों की बस एक झलक देता है और इसमें इस कपल को एक-दूसरे के बारे में अपने विचार साझा करते हुए दिखाया गया है। "मैं केवल काम करने में विश्वास करता हूं। निश्चित रूप से यह जानकर अच्छा लगा कि आपके आस-पास इतना प्यार है," नयनतारा ने कहा, बीच-बीच में दोनों के प्री-वेडिंग शूट की झलकियाँ भी दिखाई दीं। वहीं विग्नेश ने नयनतारा के लिए टीज़र में कहा "एक महिला के रूप में, मुझे उसके स्वभाव से प्यार है, उसका चरित्र बहुत प्रेरणादायक है और वह अंदर से बहुत सुंदर है"।