'पुष्पा 2' में होगी श्रीवल्ली की मौत? निर्माता ने कर दिया खुलासा


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

इसी बीच खबरें थीं कि 'पुष्पा 2' में रश्मिका मंदाना का किरदार यानी श्रीवल्ली की मौत हो जाएगी और कहानी पुष्पा राज के किरदार के इर्द-गिर्द घूमेगी..!

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'पुष्पा: द राइज' बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही थी। फिल्म ने कमाई के मामले में भी कई रिकॉर्ड तोड़े हैं। दर्शकों को यह इतना पसंद आया कि अब उन्हें दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार है। इसी बीच खबरें थीं कि 'पुष्पा 2' में रश्मिका मंदाना का किरदार यानी श्रीवल्ली की मौत हो जाएगी और कहानी पुष्पा राज के किरदार के इर्द-गिर्द घूमेगी। हालांकि, अब फिल्म के निर्माता ने श्रीवल्ली की मौत की सच्चाई का खुलासा किया है।

Rashmika As Srivalli To Be Killed In Pushpa 2? Producer Opens Up About The  Awaited Sequel

'पुष्पा : द राइज' बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही

कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि 'पुष्पा 2' में रश्मिका का किरदार छोटा होगा और पुष्पा राज के दुश्मन के हाथों श्रीवल्ली की मौत हो जाएगी। रिपोर्ट सामने आने के बाद श्रीवल्ली की मौत की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। बीते दिनों आई रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि 'आरआरआर' और 'केजीएफ 2' की सफलता ने 'पुष्पा 2' के निर्माताओं पर दबाव बढ़ा दिया है। ऐसे में फिल्म की कहानी में कुछ बदलाव किए गए हैं।

Image

दूसरे पार्ट का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं

अब एक इंटरव्यू के दौरान निर्माता वाई रविशंकर ने फिल्म में श्रीवल्ली की मौत के बारे में बात की। उन्होंने कहा, 'यह सब बकवास है और सिर्फ अटकलें हैं क्योंकि अभी तक हमने कहानी सुनी है। फिल्म के बारे में फिलहाल किसी को कुछ पता नहीं है इसलिए लोग हर बात पर यकीन कर लेते हैं। ऐसी अफवाहें वेबसाइट, टीवी चैनलों द्वारा भी फैलाई जाती हैं, लेकिन यह झूठी खबर है। उन्होंने यह भी पुष्टि की कि श्रीवल्ली का चरित्र जीवित रहेगा।

Image

'पुष्पा द राइज' को तेलुगु में शूट किया गया था और इसे हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में डब किया गया था। यह अल्लू अर्जुन की पांच भाषाओं में एक साथ रिलीज होने वाली पहली फिल्म थी। अल्लू अर्जुन जल्द ही 'पुष्पा द रूल' की शूटिंग शुरू करेंगे। निर्माता ने कहा कि फिल्म की तैयारी की जा रही है और अगस्त के पहले सप्ताह में शूटिंग शुरू हो जाएगी।