टी-20 विश्व कप के लिए नई जर्सी का लुक आउट, जानिए क्या है अंतर?


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

क्रिकेट फैंस बेसब्री के साथ इसका इंतजार कर रहे थे और अब उनका इंतजार खत्म हो गया, टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में टीम इंडिया की जर्सी नेवी ब्लू कलर की थी, लेकिन इस बार जर्सी का रंग स्काई ब्लू है..!

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए टीम इंडिया की नई जर्सी का अनावरण किया। टी-20 वर्ल्ड कप से पहले भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ T-20 सीरीज के दौरान भी यही जर्सी पहनेंगे। इससे पहले बोर्ड ने संकेत दिया था कि भारत के आधिकारिक किट प्रायोजक एमपीएल के द्वारा जल्दी ही भारतीय टीम की नई जर्सी लांच की जाएगी।

क्रिकेट फैंस बेसब्री के साथ इसका इंतजार कर रहे थे और अब उनका इंतजार खत्म हो गया। टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में टीम इंडिया की जर्सी नेवी ब्लू कलर की थी, लेकिन इस बार जर्सी का रंग स्काई ब्लू है साथ ही दोनों कंधों के पास इसका रंग डार्क ब्लू है। भारतीय पुरुष और महिला टीम दोनों के लिए एक ही जैसी जर्सी लांच की गई है।

पिछले टी-20 वर्ल्ड कप में विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया लीग स्टेज से आगे नहीं बढ़ पाई थी, लेकिन इस बार रोहित शर्मा की कप्तानी में नई जर्सी के साथ एक नई उम्मीद है। रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय क्रिकेट टीम दूसरी बार ऑस्ट्रेलिया में टी-20 वर्ल्ड कप खिताब जीतने की कोशिश करेगी।