होटल में प्रतिष्ठित व्यापारी के कार्यक्रम में बड़ा हादसा, कई लोग घायल


स्टोरी हाइलाइट्स

होटल मालिक व प्रबंधक के खिलाफ एफआइआर दर्ज की गई है

सतना। सतना के कोलगवां में रीवा रोड स्थित होटल पार्क में बड़ा हादसा हो गया. यहां देर रात लिफ्ट गिरने से कई लोग घायल हो गए हैं। हादसा उस वक्त हुआ जब शहर के प्रतिष्ठित व्यापारी का एक पारिवारिक कार्यक्रम चल रहा था। हादसे में घायलों को निजी अस्पतालों में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज जारी है। देर रात पूरे मामले की शिकायत कोलगवां थाना में कराई गई जिसके बाद होटल मालिक व प्रबंधक के खिलाफ एफआइआर दर्ज की गई है। होटल मालिक के खिलाफ एफआइआर नहीं की जा रही थी, जिसके बाद थाने में कांग्रेस नेता और बजरंग दल के लोग भी पीड़ित पक्ष की तरफ से पहुंचे जिसके बाद शिकायत दर्ज की गई।

जानकारी के अनुसार व्यापारी अनिल गुप्ता की शादी की 25वीं वर्षगांठ पर होटल पार्क में कार्यक्रम रखा गया था। वे पन्नी लाल चौक व्यापारी संघ के अध्यक्ष नवीन गुप्ता (मुन्ना) के बड़े भाई हैं. कार्यक्रम के लिए बाकायदा 35 हजार रुपये में 50 लोगों का भोजन बुक कराया गया था। बुधवार देर रात चार व्यक्ति होटल की लिफ्ट में तीसरी मंजिल से नीचे उतर रहे थे कि अचानक लिफ्ट का तार टूट गया. लिफ्ट सीधे नीचे आ गिरी। मौके पर चीख पुकार मच गई। इस हादसे में चारों लोग घायल हो गए। हल्ला सुनकर सभी लिफ्ट की तरफ भागे. सभी घायलों को लिफ्ट से बाहर निकाला गया और एम्बुलेंस बुलवाकर निजी अस्पतालों में भेजा गया जहां सभी का इलाज जारी है। 

बताया जा रहा है कि इस हादसे में संजय चमड़िया, उर्मिला चमड़िया, हेमा अग्रवाल व अजीत अग्रवाल को कमर व पैरों में फ्रैक्चर आया है। घटना की सूचना पाकर कोलगवां थाना पुलिस रात को ही मौके पर पहुंची और लोगों को शांत कराया।

SEEMAA DIWAN

SEEMAA DIWAN

diwanseema54@gmail.com