कोरोना पॉजिटिव पापा रोहित का मासूम बेटी ने बताया हाल, वीडियो वायरल


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

रोहित शर्मा की बेटी समायरा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें समायरा बेहद मासूमियत से रोहित शर्मा का हाल बताती नज़र आ रही हैं..!

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा के कोरोना पॉजिटिव होने से टीम इंडिया के लिए मुश्किलें बढ़ गई हैं। वहीं रोहित शर्मा की बेटी समायरा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें समायरा बेहद मासूमियत से रोहित शर्मा का हाल बताती नज़र आ रही हैं।

वीडियो इंग्लैंड के होटल का है। जिसमें समायरा अपनी मां रितिका सजदेह के साथ होटल की लॉबी से निकलते दिखी दे रही हैं। इस दौरान रोहित के बारे में पूछे जाने पर समायरा बेहद मासूमियत से जवाब देती हैं 'वह अपने रुम में सो रहे हैं। पापा कोविड पॉजिटिव हैं। कोई एक ही रूम में रह सकता है। वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

गौरतलब है कि भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान रोहित शर्मा लीसेस्टरशर के खिलाफ अभ्यास मैच के दौरान कोरोना पॉज़िटिव हो गए थे। टीम इंडिया को एक जुलाई से इंग्लैंड के खिलाफ बीते साल स्थगित हुई सीरीज का आखिरी मुकाबला खेलना है। टेस्ट से ठीक पहले रोहित के कोरोना पॉज़िटिव होने से संक्रमित होना भारतीय टीम के लिए बड़ी मुसीबत बन गई है। रोहित के संक्रमित होने के बाद बीसीसीआई के सामने कप्तान चुनने का भी सिरदर्द है।