होटल के कमरे में मिली लाश, पॉप सिंगर हेसू ने किया सुसाइड


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

दावा किया जा रहा है कि हेसू की लाश होटल के कमरे में मिली, साउथ कोरिया की पुलिस को होटल के कमरे से सुसाइड नोट भी मिला है..!

के - पॉप बैंड के फैन्स को एक और बड़ा झटका लगा है। पिछले दिनों के-पॉप स्टार सिंगर मूनबीन ने कथित रूप से सुसाइड कर लिया था। अब के-पॉप और पॉपुलर ट्रॉट सिंगर हेसू ने कथित रूप से आत्महत्या कर ली। दावा किया जा रहा है कि हेसू की लाश होटल के कमरे में मिली। साउथ कोरिया की पुलिस को होटल के कमरे से सुसाइड नोट भी मिला है।

हेसू की मौत से उनके फैन्स को बड़ा झटका लगा है। मात्र 29 साल की उम्र में सू के इस कदम से फैन्स शॉक में हैं। हेसू की मौत के बारे में तब पता चला जब कुछ दिनों पहले वह एक इवेंट में नहीं पहुंचीं। ऑर्गनाइजर्स ने इस बारे में जानकारी दी और सिंगर को लेकर गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करवाई थी। 

रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने जब जांच की तो 13 मई को सू का शव उनके होटल के कमरे से बरामद हुआ। अभी यही माना जा रहा है कि हेसू ने सुसाइड किया क्योंकि मौके से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। लेकिन फिलहाल कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। यह भी पता नहीं चल पाया कि आखिर हेसू ने सुसाइड जैसा कदम क्यों उठाया । हे साउथ कोरिया की पॉपुलर सिंगर थीं और वह खूब इवेंट्स भी करती थीं। उनकी साउथ कोरिया में काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। हेसू की मौत से फैन्स और सेलेब्स सदमे में हैं।