IPL में गुजरात टाइटंस की जीत के बाद टॉप ट्रेंड में 'फिक्सिंग'


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

गुजरात टाइटंस ने पहली बार में ही बड़ा धमाका करते हुए आईपीएल में खिताबी जीत हासिल की. अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में रविवार को गुजरात ने राजस्थान रॉयल्स को फाइनल मुकाबले में हराकर ट्रॉफी पर कब्जा किया.फाइनल मुकाबले में गृहमंत्री अमित शाह के अलावा कई जानी मानी हस्तियां भी मौजूद थीं. गुजरात की इस जीत पर सोशल मीडिया में मज़ेदार प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं..!

गुजरात की खिताबी जीत के साथ ही सोशल मीडिया पर सोमवार सुबह से फिक्सिंग ट्रेंडिंग में रहा। इसके पीछे कारण भी दिलचस्प बताये गए। देखिये किस तरह खेल प्रेमियों ने गुजरात की जीत पर किये दिलचस्प कमेंट- 

 गौरतलब  है कि फाइनल मुकाबले में राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए नौ विकेट पर 130 का स्कोर बनाया। इसके जवाब में दो विकेट जल्दी गिरने के बाद भी गुजरात ने 11 गेंद और सात विकेट बाकी रहते मैच जीत लिया। गुजरात के लिए शुभमण गिल 43 गेंद में तीन चौकों और एक छक्के की मदद से 45 रन बनाकर नाबाद रहे। डेविड मिलर ने 19 गेंद में 32 रन की तेज पारी खेली। इससे पहले राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। हालांकि उनका यह फैसला गलत साबित हुआ और कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल पाया। जोस बटलर ने सर्वाधिक 39 बनाये। गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या ने दोहरा प्रदर्शन करते हुए पहले चार ओवर में सिर्फ 17 रन देकर तीन विकेट लिए और उसके दो विकेट जल्दी गिरने पर 34 रन बनाकर टीम को संकट से निकाला।