आयरलैंड के हिटर पर आया हार्दिक का दिल, गुजरात से खेलेगा IPL?


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

आयरलैंड की ओर से हैरी टेक्टर ने केवल 33 गेंदों पर 64 रनों की धमाकेदार पारी खेली. हैरी टेक्टर ने अपनी इस पारी में छह चौके और तीन आसमानी छक्के लगाए..!

हार्दिक पंड्या की कप्तानी में टीम इंडिया ने पहले टी-20 मुकाबले में आयरलैंड को आसानी से हरा दिया। वर्षा से प्रभावित मुकाबले में टीम इंडिया को जीत के लिए 12 ओवर में 109 रनों का लक्ष्य मिला था जो उसने 16 गेंद शेष रहते केवल तीन विकेट खोकर ही हासिल कर लिया। 

इस मुकाबले में आयरलैंड की ओर से हैरी टेक्टर ने केवल 33 गेंदों पर 64 रनों की धमाकेदार पारी खेली। हैरी टेक्टर ने अपनी इस पारी में छह चौके और तीन आसमानी छक्के लगाए। उन्होंने करीब 200 के स्ट्राइक रेट से यह पारी खेली। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HARRY TECTOR (@harrytector)

टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पंड्या भी टेक्टर की इस पारी से बेहद प्रभावित नज़र आए। उन्होंने यह तक कहा कि मैंने अपना बल्ला टेक्टर को दिया है जिससे वह और छक्के लगा सकें और उन्हें जल्द ही IPL का कॉन्ट्रैक्ट मिल सके। 

हार्दिक के इस बयान के बाद यह कयास लगाया जा रहा है कि आयरलैंड के हिटर हैरी टेक्टर को हार्दिक अपनी IPL टीम गुजरात टाइटंस का हिस्सा बना सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो यह आयरलैंड के क्रिकेट के लिए भी एक बड़ा मौका साबित होगा। साथ ही आईपीएल चैंपियन गुजरात का मिडिल आर्डर और मजबूत हो जायेगा।