इंदौर के वेंकटेश अय्यर को सिर में लगी गेंद, मैदान पर ही बुलानी पड़ी एम्बुलेंस


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

सेंट्रल जोन की तरफ से खेल रहे वेंकटेश अय्यर के सिर पर लगी और उनकी हालत देख मैदान पर ही एम्बुलेंस को बुलाना पड़ गया..!

टीम इंडिया में वापसी की राह तलाश रहे वेंकटेश अय्यर दिलीप ट्रॉफी के सेमीफाइनल मैच में बुरी तरह घायल हो गए। सेंट्रल जोन की तरफ से खेल रहे वेंकटेश अय्यर के सिर पर लगी और उनकी हालत देख मैदान पर ही एम्बुलेंस को बुलाना पड़ गया। 

मुकाबले के दौरान यह घटना उस समय हुई जब वेस्ट जोन के गेंदबाज चिंतन गाजा का थ्रो वेंकटेश अय्यर के सिर में जा लगा। इससे पहले वेंकटेश अय्यर ने गाजा की गेंद पर छक्का लगाकर अपना खाता खोला था। वेंकटेश अय्यर ने अगली गेंद को रक्षात्मक तरीके से खेला लेकिन चिंतन गाजा ने गेंद को स्टंप की और फेंका जो वेंकटेश अय्यर के सिर पर लग गई और वह चोटिल हो गए। 

चोटिल होने के बाद वेंकटेश अय्यर मैदान पर ही गिर गए इस दौरान साथी खिलाड़ियों ने मैदान के बीचों बीच एम्बुलेंस बुला ली लेकिन अय्यर ने हिम्मत से काम लिया और खुद ही पैदल मैदान से बाहर आ गए। कुछ देर बार अय्यर फिर से बल्लेबाजी करने आए, लेकिन 14 रन ही बना सके। 

वेंकटेश अय्यर आईपीएल 2021 में कमाल का प्रदर्शन कर चर्चा में आये थे। इसी के दम पर उन्होंने टीम इंडिया में जगह बनाई थी, लेकिन खराब फॉर्म की वजह से वह भारतीय टीम में स्थाई जगह नहीं बना सके। वेंकटेश अय्यर ने भारत के लिए 9 टी-20 मैच और 2 वनडे मैच खेले हैं।