मूसेवाला मर्डर का मास्टरमाइंड अमेरिका में दबोचा गया


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

अभी तक इसके बारे में कैलिफोर्निया पुलिस ने औपचारिक तौर पर कोई बयान नहीं दिया है, भारतीय खुफिया एजेंसियों तक इसकी जानकारी पहुंच गई है..!

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के मर्डर के मास्टरमाइंड गोल्डी बराड़ को अमेरिका के कैलिफोर्निया में हिरासत में ले लिया गया है। हालांकि दावा है कि गोल्डी को 20 नवंबर या इससे पहले डिटेन किया गया। हालांकि, अभी तक इसके बारे में कैलिफोर्निया पुलिस ने औपचारिक तौर पर कोई बयान नहीं दिया है। भारतीय खुफिया एजेंसियों तक इसकी जानकारी पहुंच गई है।

जिसके बाद वह अमेरिकी एजेंसियों से संपर्क साध रही हैं। गोल्डी बराड़ के खिलाफ पहले ही दो पुराने केसों में रेड कॉर्नर नोटिस जारी हो चुका है। वह कुछ दिन पहले ही कनाडा से राजनीतिक शरण के लिए कैलिफोर्निया भागा था। खबरों के मुताबिक मूसेवाला के कत्ल के वक्त गोल्डी बराड़ कनाडा में रह रहा था।

सिंगर के कत्ल के बाद गोल्डी भारतीय खुफिया एजेंसियों और मूसेवाला के फैंस के निशाने पर आ गया। उसे डर लगा कि कहीं कोई उसके ठिकाने का पता न बता दे। इस वजह से वह कुछ समय पहले कनाडा से अमेरिका के कैलिफोर्निया की फ्रेसनो सिटी भाग निकला था। वहां जाकर उसने दो वकीलों की मदद से राजनीतिक शरण लेने की भी कोशिश की।