पाक क्रिकेटर हसन अली ने पत्नी के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीरें


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

इन तस्वीरों को हसन अली के फैन्स बहुत पसंद कर रहे हैं. साथ ही इस खूबसूरत कपल और परिवार को हमेशा इसी तरह खुश रहने की दुआएं दे रहे हैं..!

पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली ने अपनी पत्नी सामिया आरजू के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीर में दोनों खूबसूरत वादियों के बीच साथ साथ बोट की सवारी करते नजर आ रहे हैं। उनकी बेटी भी तस्वीरों में नज़र आ रही है। 

हसन अली की पत्नी हिन्दुस्तानी हैं और हरियाणा के पलवल जिले के चांदनी गांव की रहने वाली हैं। उनके पिता लियाकत अली हरियाणा सरकार में सेवानिवृत्त खंड विकास अधिकारी हैं। सामिया ने अपनी शिक्षा फरीदाबाद से पूरी की, जहां परिवार 15 साल से अधिक समय से रह रहा है। 

सामिया और हसन की मुलाकात शादी के एक साल पहले दुबई में एक करीबी दोस्त के जरिए हुई थी। इसके बाद 2019 में दुबई में एक भव्य समारोह में हसन से शादी हुई थी। सामिया वर्तमान में अमीरात एयरलाइंस के साथ एक फ्लाइट इंजीनियर के रूप में कार्यरत हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hassan Ali (@ha55an_ali)

टी-20 विश्व कप के सेमीफाइनल में पाकिस्तान की हार के बाद सामिया आरजू  प्रशंसकों के निशाने पर आ गईं थीं। हसन अली ने इस मुकाबले में 19वें ओवर में मैथ्यु वेड के कैच छोड़ दिया था और इसके बाद ही उन्होंने लगातार 3 छक्के लगाकर मैच जीता दिया था था।

इस घटनाक्रम के बाद हसन अली और उनकी भारतीय मूल की पत्नी सामिया को धमकियाँ तक मिली थीं। हालांकि आरजू ने कहा था कि मुझे दुख है कि पाकिस्तान के अधिकतर प्रशंसक मुझे भारतीय जासूस समझते हैं। हसन की पत्नी होने के नाते मैं माफी मांगती हूं और इस हार के लिए दुखी हूं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hassan Ali (@ha55an_ali)