रणजी फाइनल: 374 पर सिमटी मुंबई, सरफराज का शतकीय जश्न वायरल 


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

मैच के दूसरे दिन लंच के बाअद मुंबई की पहली पारी 374 रनों पर सिमट गई. सरफराज खान ने सर्वाधिक 134 रन बनाए..!

रणजी ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में मध्यप्रदेश के लिए मुश्किलें बढ़ गई हैं। स्टार बल्लेबाज़ सरफराज खान ने शतकीय पारी खेल मुंबई को सुरक्षित स्थिति में पहुंचा दिया है। मैच के दूसरे दिन लंच के बाअद मुंबई की पहली पारी 374 रनों पर सिमट गई। सरफराज खान ने सर्वाधिक 134 रन बनाए। मध्यप्रदेश के लिए गौरव यादव ने 4 और अनुभव अग्रवाल ने 3 विकेट लिए।   

रणजी ट्रॉफी फाइनल के दूसरे दिन का पहला सेशन मुंबई के नाम रहा। इस सेशन में मुंबई ने तीन विकेट खोकर 103 रन बनाए। इस दौरान सरफराज खान ने अपना शतक भी पूरा किया। इस सीजन में यह सरफराज का चौथा शतक है। 

सरफराज़ ने 190 गेंदों पर अपना शतक पूरा किया। साथ ही उन्होंने इस पारी में 12 शानदार चौके लगाए। दूसरे एंड पर विकेट गिरते देख सरफराज़ ने गियर बदलते हुए अपने 50 से 100 रनों का सफ़र केवल 38 गेंदों पर पूरा किया। शतक लगाने के बाद सरफराज़ भावुक हो गए और उनका जश्न सोशल मीडिया पर वायरल है-

इससे पहले रणजी ट्रॉफी फाइनल मुकाबले के पहले दिन मुंबई ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए खेल ख़त्म होने तक पांच विकेट के नुकसान पर 248 रन बना लिए थे। मुंबई के लिए ओपनर यशस्वी जायसवाल ने 78 रनों की पारी खेली थी। वहीं मध्य प्रदेश के लिए अनुभव अग्रवाल और सारांश जैन ने दो-दो विकेट झटके थे। सरफराज खान कल 40 रन बनाकर क्रीज पर नाबाद थे।