बेटे के बर्थ डे पर धवन का इमोशनल पोस्ट, तीन साल से न मिल पाने का दर्द किया बयां


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

पुराना स्क्रीनशॉट शेयर कर लिखा- उस समय का इंतजार जब हम मिलेंगे दोबारा..!!

भारतीय क्रिकेट के स्टार ओपनिंग बल्लेबाज शिखर धवन ने अपने बेटे के लिए इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट किया है। इस पोस्ट के साथ शिखर धवन ने एक वीडियो कॉल का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया, जिसमें वह मुस्कुराते नजर आ रहे हैं और उनका बेटा जोरावर देख रहा है।

पोस्ट में शिखर ने अपने बेटे को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं और यह भी बताया कि वह पिछले तीन सालों से वह उससे नहीं मिल पाए हैं, जिसका उन्हें बहुत दुख है और वह उन्हें बहुत याद करते हैं।

शिखर धवन ने लिखा, "एक साल हो गया जब मैंने तुम्हें व्यक्तिगत रूप से देखा था, और अब, लगभग तीन महीने से, मुझे हर जगह ब्लॉक कर दिया गया है, इसलिए मैं तुम्हें जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं देता हूं, मेरे बेटे।" वही पुरानी तस्वीर पोस्ट कर रहा हूँ।

शिखर धवन ने आगे लिखा, ''हालांकि मैं आपसे सीधे तौर पर नहीं जुड़ सकता, लेकिन मैं टेलीपैथी के माध्यम से आपसे जुड़ रहा हूं। मुझे तुम पर गर्व है, और मैं जानता हूं कि तुम अच्छा कर रहे हो और अच्छा विकास कर रहे हो। पापा आपको याद करते हैं और आपसे हमेशा प्यार करते हैं। वह हमेशा सकारात्मक रहता है, मुस्कुराता है और उस समय का इंतजार करता है जब भगवान की कृपा से हम दोबारा मिलेंगे। शरारती बनो लेकिन बहुत ज्यादा नहीं, सौम्य, दयालु, धैर्यवान और मजबूत बनो।

आपको न देखने के बावजूद, मैं लगभग हर दिन आपको संदेश लिखता हूं, आपकी भलाई और दैनिक जीवन के बारे में पूछता हूं, साझा करता हूं कि मैं क्या कर रहा हूं और मेरे जीवन में क्या नया है। ज़ोरा मैं आपसे बहुत प्यार करता हूँ।

आपको बता दें कि 4 अक्टूबर को शिखर धवन ने अपनी पत्नी आयशा से पटियाला हाउस कोर्ट में तलाक ले लिया था। आयशा और शिखर धवन ने 2012 में  शादी की थी। आयशा फिलहाल अपनी बेटियों और बेटे जोरावर के साथ ऑस्ट्रेलिया में रहती हैं।

वहीं इस पोस्एट को लेकर एक यूजर ने लिखा- क्रिकेटर शिखर धवन की अपने बेटे के जन्मदिन पर यह व्यथित पोस्ट अत्यन्त भावुक और करुणाभरी है। उन्हें न्याय मिलना चाहिए, किसी भी पिता को इस पीड़ा और मनोस्थिति से नहीं गुजरना पड़े यही कामना है।