इस देश में है 'सेक्स आइलैंड', देखिए वहां का सेक्सी लुक


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

अमेरिका के लास वेगास में एक ऐसी जगह है, जिसे पर्यटकों के लिए फिर से खोल दिया गया है..!

इस जगह की खास बात यह है कि इसे 'सेक्स आइलैंड' के नाम से जाना जाता है। हालांकि यह आइलैंड कोरोना वायरस और लॉकडाउन के चलते बंद था, लेकिन अब यह एक बार फिर चर्चा में है। यह जगह पहले भी काफी विवादों का विषय रही है।

अमेरिका के लास वेगास में 'सेक्स आइलैंड' नाम का एक रिसॉर्ट फिर से खुल गया है। एक ऑनलाइन रिपोर्ट के मुताबिक, रिसॉर्ट ने विज्ञापन के जरिए अपने लॉन्च की घोषणा की है। विज्ञापन यह भी बताता है कि इसे कब और किसके लिए खोला जा रहा है। इसमें यह भी बताया गया है कि इसकी कीमत क्या होगी।

इस दौरान कुल 50 मेहमानों को 50 टिकट दिए गये हैं, रिपोर्ट में एक घोषणा का हवाला देते हुए कहा गया है। यहां बताई गई कीमत के मुताबिक हर टिकट की कीमत 4500 डॉलर यानी करीब 3.5 लाख रुपये रखी गयी। इसका भुगतान बिटकॉइन में भी किया जा सकता है। रजिस्ट्रेशन के बाद रिजॉर्ट ही लोगों को सीधे किसी प्राइवेट लोकेशन पर ले जाएगा। 

वास्तव में, रिसॉर्ट अपने असभ्य मामलों के लिए प्रसिद्ध है और यही कारण है कि यह अक्सर विवादित रहा है। यहां लोगों को अनलिमिटेड सेक्स के साथ-साथ अनलिमिटेड अल्कोहल और मारिजुआना ऑफर किया जाता है। आगंतुक तीन रात और चार दिन तक बिता सकते हैं। यहां उसके साथ दो लड़कियां होंगी।

गुड गर्ल्स कंपनी ने 'ड्रग-फ्रेंडली' माहौल में 'बिना कंडोम' के असीमित सेक्स के वादे के लिए सेक्स आइलैंड की वापसी का वादा किया है, जिसकी कीमत £ 3,582 से अधिक होगी।

कामुक लास वेगास रिसॉर्ट इस सप्ताह के अंत में एक और कार्यक्रम का विज्ञापन कर रहा है जिसमें 'बिना कंडोम के' असीमित सेक्स का वादा किया गया है।

तीन रातों और चार दिनों के लिए, प्रतिभागियों को दो लड़कियों के साथ असीमित यौन संबंध रखने का अवसर मिलेगा और वे अन्य यौन साधकों के साथ लड़कियों की अदला-बदली कर सकते हैं।

द गुड गर्ल्स कंपनी सेक्स आइलैंड की वापसी का स्वागत कर रही है (छवि: CEN / Sexisland.co)

लग्जरी प्राइस टैग में "यौन गतिविधियां" भी शामिल हैं, जिसमें स्ट्रिप ब्लैकजैक, लास वेगास कैसीनो टूर, घुड़सवारी और एक होलोग्राफिक कॉन्सर्ट शामिल हैं।

गुड गर्ल्स कंपनी ने यह भी कहा कि उसकी लड़कियां सभी एसटीडी मुक्त हैं और जरूरत पड़ने पर साइट पर और तत्काल एचआईवी और एसटीडी परीक्षण की पेशकश करती हैं।

सेक्स आइलैंड ने कहा कि वह 50 मेहमानों के लिए 50 टिकट बेच रहा है, और प्रत्येक टिकट में "चार दिवसीय यात्रा के दौरान असीमित मात्रा में सेक्स" शामिल है।

आयोजक इस सप्ताह के अंत में नशीली दवाओं से भरपूर असीमित सेक्स उत्सव का वादा कर रहे हैं

यह अमेरिका के लास वेगास में एक विवादास्पद रिसॉर्ट है। इतने दिनों तक कोरोना की स्थिति को देखते हुए बंद कर दिया गया था। लेकिन उससे पहले भी यह जगह तरह-तरह के विवादों को लेकर सुर्खियों में रही थी। फाइल फोटो: सेक्स आइलैंड

अतीत में पर  यौन दुराचार और अश्लीलता के बार-बार आरोप लगते रहे हैं। इसे एक से अधिक बार बंद किया जा चुका है। इतना ही नहीं, नशीली दवाओं के सेवन के भी आरोप हैं।