दुनिया का पहला 18GB रैम वाला स्मार्टफोन 25 नवंबर को होगा लॉन्च....


स्टोरी हाइलाइट्स

ZTE Axon 30 Ultra Space Edition में जबरदस्त रैम और स्टोरेज देखने को मिलेगी..

जानिए ZTE Axon 30 Ultra (फाइल फोटो)..

ZTE Axon 30 Ultra Space Edition:  

मुंबई: स्मार्टफोन सीरीज ZTE का Axon 30 बहुत प्रसिद्ध। ZTE Axon 30 Ultra एक फ्लैगशिप मॉडल है। अब कंपनी अपने फोन का एक नया वेरिएंट लॉन्च करने की तैयारी में है। यह एक ऐसा वेरिएंट है जो मेमोरी और कॉन्फिगरेशन के मामले में सारे रिकॉर्ड तोड़ देगा। 

स्मार्टफोन की दुनिया में ZTE जबरदस्त स्टोरेज और रैम के साथ अपना खुद का फोन लॉन्च करने जा रही है। कंपनी का यह स्मार्टफोन उन ग्राहकों के लिए है जो लंबे समय से हाई रैम और स्टोरेज की मांग कर रहे हैं। ZTE के फ्लैगशिप Axon 30 सीरीज को जहां चीन में लॉन्च किया गया है, वहीं फोन को भारत में 25 नवंबर को लॉन्च किया जाएगा। 

बता दें कि फोन में 18 जीबी तक की भारी रैम दी गई है, जो अब तक की सबसे ज्यादा मानी जा रही है। ZTE Axon 30 सीरीज में अब तक की सबसे ज्यादा 16GB रैम थी।

ZTE Axon 30 Ultra Space Edition में जबरदस्त रैम और स्टोरेज देखने को मिलेगी..

ZTE ने चीनी माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट Weibo पर एक टीज़र पोस्ट के जरिए ZTE Axon 30 Ultra Space Edition के आने की घोषणा की है। इस पोस्ट के जरिए पता चला है कि फोन को चीन में 25 नवंबर को लॉन्च किया जाएगा। पोस्ट के माध्यम से यह भी बताया गया है कि फोन अभूतपूर्व 18 जीबी रैम और 1 टीबी स्टोरेज के साथ भी आता है। कंपनी ने इससे पहले ZTE Axon 30 सीरीज में 16 जीबी रैम और 1 टीबी स्टोरेज की पेशकश की थी, लेकिन कंपनी के अगले फोन में दी गई रैम ने पिछले सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

फिलहाल Weibo पर की गई पोस्ट के जरिए रैम और स्टोरेज जैसी अहम जानकारियां ही दी गई हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि रैम और स्टोरेज के अलावा फोन के अन्य स्पेसिफिकेशंस एक्सॉन 30 अल्ट्रा के समान हो सकते हैं। साथ ही फोन की कीमत और उपलब्धता की जानकारी फोन के लॉन्च इवेंट में दी जाएगी।

ZTE Axon 30 Ultra 5G की ये है स्पेसिफिकेशन...

ZTE Axon 30 Ultra 5G MyOS 11 पर काम करता है। यह स्मार्टफोन MyOS 11 Android 11 पर आधारित है। इसमें 6.67 इंच का फुल एचडी प्लस (1080 × 2400 पिक्सल) AMOLED कर्व्ड डिस्प्ले है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 20: 9 और 144Hz रिफ्रेश रेट है। यह विभिन्न अनुप्रयोगों के अनुसार स्वचालित रूप से 120HZ, 90Hz और 60Hz में समायोजित हो जाता है। 

ZTE Axon 30 Ultra Space Edition स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 888 SoC से लैस है। फोन में 18GB LPDDR5 रैम और 1TB UFS 3.1 स्टोरेज भी है।

ZTE Axon 30 Ultra 5G में 4,600mAh की बैटरी और 66W क्वालकॉम क्विक चार्ज 4.0+ फास्ट चार्जिंग सपोर्ट है।

ZTE Axon 30 Ultra 5G कैमरा सेटअप:

ZTE Axon 30 Ultra 5G में क्वाड रियर कैमरा सेटअप है। कैमरा सेटअप में तीन 64-मेगापिक्सल सेंसर हैं, जिसमें 120-डिग्री अल्ट्रा-वाइड शूटर शामिल हैं। चौथे कैमरे में पेरिस्कोप सेंसर के साथ 8 मेगापिक्सल का सेंसर है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा भी है।

ZTE Axon 30 Ultra 5G - फुल फोन स्पेसिफिकेशंस - 

ZTE Axon 30 Ultra 5G · 2021 को रिलीज़ किया गया

188g, 8mm मोटाई Android 11, MyOS 11  128GB/256GB/1TB स्टोरेज, कोई कार्ड स्लॉट नहीं। 

ZTE ने 18GB रैम के साथ Axon 30 अल्ट्रा एयरोस्पेस संस्करण का अनावरण किया..

एयरोस्पेस संस्करण फोन में 18 जीबी रैम होगी, जो कि रेड मैजिक 6 प्रो के साथ जेडटीई के गेमिंग डिवीजन द्वारा पहले ही हासिल की गई उपलब्धि है। 

ZTE ने 18GB रैम और 1TB स्टोरेज के साथ Axon 30 Ultra Aerospace Edition का अनावरण किया। 

ZTE Axon 30 अल्ट्रा स्पेस एडिशन 25 नवंबर को होगा लॉन्च; 18GB रैम और 1TB स्टोरेज वाला स्मार्टफोन। 

ZTE Axon 30 अल्ट्रा स्पेस एडिशन 18GB रैम और 1TB स्टोरेज के साथ 25 नवंबर को लॉन्च होगा। 

क्या ZTE axon 30 वाटरप्रूफ है?

क्या जेडटीई सेल फोन अच्छे हैं?

क्या ZTE axon 30 Ultra में हेडफोन जैक है?

ZTE फ़ोन कहाँ बनता है?

डेनमार्क: यूनाइटेड किंगडम..

ZTE Axon 30 Ultra की भारत में कीमत, फुल स्पेस..

ZTE Corporation दूरसंचार और सूचना प्रौद्योगिकी IT में एक वैश्विक लीडर। 1985 में स्थापित और हांगकांग और शेन्ज़ेन स्टॉक एक्सचेंज दोनों में सूचीबद्ध, कंपनी वैश्विक ऑपरेटरों, सरकार और उद्यम, और दुनिया भर के 160 से अधिक देशों के उपभोक्ताओं के लिए नवीन तकनीकों और एकीकृत समाधान प्रदान करने के लिए जानी जाती है। 

वैश्विक आबादी के 1/4 से अधिक की सेवा करते हुए, कंपनी बेहतर भविष्य के लिए हर जगह कनेक्टिविटी और विश्वास को सक्षम करने के लिए भी चर्चित है।

ZTE के अनुसार उसके पास दूरसंचार उद्योग में संपूर्ण उत्पाद श्रृंखला और एकीकृत समाधान हैं। वायरलेस, वायरलाइन, सेवाओं, उपकरणों और पेशेवर दूरसंचार सेवाओं की अपनी सभी श्रृंखलाओं के साथ मजबूत, कंपनी के पास वैश्विक ऑपरेटरों और सरकार और उद्यम नेटवर्क ग्राहकों के तेजी से इनोवेशंस के लिए विविध आवश्यकताओं और खोज को लचीले ढंग से संतुष्ट करने की बड़ी क्षमता है।

जेडटीई कंपनी के मूल मूल्य के रूप में प्रौद्योगिकी इनोवेशंस में विश्वास करता है, अपने आर एंड डी में वार्षिक राजस्व का 10% से अधिक निवेश करता है। कंपनी ने संयुक्त राज्य अमेरिका, स्वीडन, चीन आदि में अत्याधुनिक वैश्विक अनुसंधान एवं विकास केंद्र स्थापित किए हैं, और 80,000 से अधिक पेटेंट के लिए आवेदन दायर किए हैं, जिनमें से 38,000 से अधिक स्वीकृत हैं। विश्व बौद्धिक संपदा संगठन के अनुसार, 2010 से, ZTE को हर साल पेटेंट सहयोग संधि (PCT) के तहत पेटेंट आवेदनों के लिए दुनिया के शीर्ष -5 में स्थान दिया गया है।

इसने अपने उत्पाद जीवन चक्र में इनोवेशंस, तकनीकी अभिसरण और "हरित होने" की अवधारणा को शामिल किया है, विशेष रूप से अनुसंधान एवं विकास, उत्पादन, रसद और ग्राहक सेवा को कवर करते हुए। साथ ही, कंपनी ऊर्जा दक्षता को अधिकतम करने और कार्बन उत्सर्जन को कम करने के लिए भी प्रतिबंध है।

यूनाइटेड नेशंस ग्लोबल कॉम्पैक्ट और ग्लोबल ई-सस्टेनेबिलिटी इनिशिएटिव के सदस्य के रूप में, जेडटीई ने 2009 से लगातार 12 साल के लिए सस्टेनेबिलिटी रिपोर्ट/कॉर्पोरेट सोशल रिस्पॉन्सिबिलिटी रिपोर्ट प्रकाशित की है। चाइनीज एकेडमी द्वारा जारी चीन 2018 के कॉरपोरेट सोशल रिस्पॉन्सिबिलिटी पर रिसर्च रिपोर्ट के अनुसार सामाजिक विज्ञान की, ZTE सामाजिक विकास सूचकांक के मामले में शीर्ष 100 में शुमार है। इसके अलावा, कंपनी को 2018 से लगातार दूसरे साल  FTSE 4Good इंडेक्स सीरीज में शामिल किया गया है।

आगे देखते हुए, कंपनी ने दावा किया है कि वो 5G युग में स्वतंत्र इनोवेशंस में अपनी मुख्य प्रतिस्पर्धात्मकता के निर्माण के लिए प्रतिबद्ध होगी, 5G की वैश्विक वाणिज्यिक तैनाती में तेजी लाने की उम्मीद करते हुए, अपने अग्रणी एंड-टू-एंड 5G उत्पादों और समाधानों का लाभ उठाएगी।


 

पुराण डेस्क

पुराण डेस्क