मुंबई में 20वीं मंजिल की एक इमारत पर लगी आग, अब तक सात लोगों की हुई मौत


Image Credit : ANI

स्टोरी हाइलाइट्स

महाराष्ट्र के मुंबई में शनिवार सुबह एक बड़ा हादसा हो गया. ताड़देव में भाटिया अस्पताल के बगल में कमला भवन की 20वीं मंजिल पर एक इमारत में आग लग गई. आग कमला बिल्डिंग की 18वीं मंजिल पर सुबह 7.30 बजे लगी थी...

महाराष्ट्र के मुंबई में शनिवार सुबह एक बड़ा हादसा हो गया। ताड़देव में भाटिया अस्पताल के बगल में कमला भवन की 20वीं मंजिल पर एक इमारत में आग लग गई। बताया जा रहा है कि आग 18वीं मंजिल पर लगी थी। अब तक 7 लोगों की मौत हो चुकी है और 15 से ज्यादा लोग घायल हो चुके हैं।

सभी को भाटिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। दमकल की 13 गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं। अधिकारियों का कहना है कि वे अब यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि इमारत के अंदर कोई फंसा तो नहीं है।

बताया जा रहा है कि आग कमला बिल्डिंग की 18वीं मंजिल पर सुबह 7.30 बजे लगी। आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चला है। लेकिन आग पर पूरी तरह काबू पा लिया गया है। लेकिन धुआं बहुत भारी है। रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। बताया जा रहा है कि आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी है।

मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर ने कहा कि भाटिया अस्पताल में बेड भरे हुए हैं। साथ ही अधिकारियों ने पास के अस्पताल से बिस्तर खाली करने को कहा है। लोगों को इमारत से बाहर निकाला जा रहा है। उन्होंने कहा कि 18वीं-19वीं मंजिल की इमारत में आग लगी थी। रेस्क्यू टीम रेस्क्यू कर रही है। हालांकि आग पर काबू पा लिया गया है।