जल्द लॉन्च हो सकता है सस्ता Jio फ़ोन, लीक हुईं डिटेल्स


स्टोरी हाइलाइट्स

Jio Mobile 2024: ब्रांड के इस हैंडसेट को ऑनलाइन स्पॉट किया गया है..!!

Jio Mobile 2024: जियो जल्द ही भारतीय बाजार में एक नया फोन लॉन्च कर सकता है. ये कंपनी का नया फीचर फोन होगा, जो 4G कनेक्टिविटी के साथ आएगा. ब्रांड के इस हैंडसेट को ऑनलाइन स्पॉट किया गया है. लीक डिटेल्स की मानें, तो कंपनी Bharat V2 और Jio Bharat B1 जैसे ही एक फोन पर काम कर रही है.

BIS सर्टिफिकेशन पर स्पॉट किए गए फोन का मॉडल नंबर JBB121B1 है. इस लिस्टिंग को 91 मोबाइल्स ने सबसे पहले रिपोर्ट किया था. रिपोर्ट्स की मानें तो स्पॉट किया गया फोन Bharat सीरीज का हिस्सा होगा. ये हैंडसेट Bharat B2 हो सकता है. हालांकि, इसके बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है.

बता दें कि कंपनी ने पिछले साल Jio Bharat सीरीज को एक्सपैंड करते हुए कई मॉडल लॉन्च किए हैं. इस सीरीज में 999 रुपये की कीमत वाले फोन्स आते हैं. Jio Bharat फोन में यूजर्स को 2.4-inch का TFT डिस्प्ले मिलता है. इसमें VGA कैमरा दिया गया है और 2000mAh की बैटरी मिलती है.

ये एक फीचर फोन है, जिसमें कुछ स्मार्ट फीचर्स मिलते हैं. फोन Jio Saavn और Jio Cinema ऐप के एक्सेस के साथ आता है. इसमें QR कोड स्कैन बेस्ड UPI पेमेंट की सर्विस मिलती है यानी आप QR कोड स्कैन करके UPI पेमेंट कर सकेंगे. ये फीचर फोन टॉर्च लाइट, FM रेडियो और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ आता है. कंपनी भारत सीरीज को दूसरे ब्रांड्स के साथ मिलकर भी लॉन्च करने की प्लानिंग में है.