Hyundai Aura Finance Plan: क्या आप इस सेडान को आसान डाउन पेमेंट पर खरीदना चाहते हैं?


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

कार सेगमेंट में सबसे अधिक मांग वाली कार हैचबैक सेगमेंट है, इसके बाद सेडान हैं, जिन्हें आकर्षक डिजाइन और सुविधाओं के लिए पसंद किया जाता है..!

बाजार में मौजूद सेडान कारों की बड़ी रेंज में आज हम Hyundai Aura की बात कर रहे हैं जो अपने आकर्षक डिजाइन, फीचर्स और कीमत के कारण पसंद की जाती है..!

Hyundai Aura 5,99,900 रुपये से शुरू होती है और सड़क पर 6,83,903 रुपये तक जाती है। लेकिन यहां हम आपको एक ऐसा प्लान बताने जा रहे हैं जिसमें आप इस सेडान को डाउन पेमेंट के साथ आसानी से घर ले जा सकते हैं।

ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के मुताबिक अगर आप इस कार को खरीदते हैं तो बैंक आपको इसके लिए 6,15,903 रुपये का कर्ज देगा। इस लोन के बाद आपको कम से कम 68,000 रुपये का डाउन पेमेंट देना होगा और उसके बाद 13,026 रुपये की मासिक ईएमआई देनी होगी।

बैंक ने फाइनेंस प्लान के तहत कर्ज चुकाने के लिए पांच साल की अवधि तय की है, जिसमें बैंक कर्ज की रकम पर सालाना 9.8 फीसदी ब्याज वसूल करेगा।

अगर आप Hyundai Aura के बेस मॉडल पर उपलब्ध इस फाइनेंस प्लान को पढ़ने के बाद इस सेडान को खरीदने की सोच रहे हैं, तो यहां जानें इस कार के फीचर्स और पूरी जानकारी।

Hyundai Aura के इंजन और पावर की बात करें तो कंपनी ने इसमें 1197 cc का इंजन दिया है, जो 81.86 bhp की पावर और 113.8 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इस इंजन के साथ मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है।

कार के माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि Hyundai Aura 20.5 kmpl का माइलेज देती है और यह माइलेज ARAI द्वारा प्रमाणित है।

कार फीचर्स के मामले में कंपनी ने मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग व्हील, पावर-एक्सटीरियर रियर व्यू मिरर, एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी के साथ टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, इंजन स्टार्ट-स्टॉप, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, डुअल पेश किया है। फ्रंट सीट जैसे एयरबैग सिस्टम दिए गए हैं।