मारुति सुजुकी अर्टिगा नए रूप में होगी लॉन्च , शानदार फीचर्स के साथ ये होगी कीमत


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

हालांकि, कंपनी ने अभी इसकी कीमत का खुलासा नहीं किया है, लेकिन जल्द ही इस कार की सारी डिटेल्स मार्केट में पेश की जा सकती हैं..!

मारुति सुजुकी जल्द ही भारतीय बाजार में अपनी एक शानदार कार लॉन्च करने जा रही है। इसके साथ ही आपको बता दें कि इस कार में आपको काफी एडवांस फीचर्स देखने को मिलेंगे और साथ ही आपको शानदार स्टाइलिश लुक भी देखने को मिलेगा। जी हां, आपको बता दें कि कंपनी मारुति सुजुकी अर्टिगा को फैंसी लुक के साथ भारतीय बाजार में लॉन्च कर सकती है। साथ ही इसमें बेहतरीन माइलेज के साथ-साथ बेहतरीन सेफ्टी फीचर्स भी होंगे। हालांकि, कंपनी ने अभी इसकी कीमत का खुलासा नहीं किया है। लेकिन जल्द ही इस कार की सारी डिटेल्स मार्केट में पेश की जा सकती हैं।
 
ऐसी होगी नई मारुति सुजुकी अर्टिगा
 
आपको बता दें कि अपडेटेड मारुति सुजुकी अर्टिगा में 360 डिग्री सराउंड व्यू कैमरा दिया गया है। अपडेटेड अर्टिगा को भी अगले साल हमारे बाजार में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। 

 2023 मारुति सुजुकी एर्टिगा स्मार्ट हाइब्रिड तकनीक के साथ 1.5-लीटर 4-सिलेंडर प्राकृतिक रूप से एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित है। यह लिथियम-आयन बैटरी और स्टार्टर जनरेटर के साथ आता है। आपको बता दें कि यह शानदार कार बाजार में मौजूद कई लग्जरी कारों को टक्कर दे सकती है।
 
अर्टिगा

तो अगर आप भी एक बेहतरीन कार लेने की सोच रहे हैं तो मारुति सुजुकी की यह आने वाली कार आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकती है। साथ ही इस कार को खरीदने के लिए कंपनी से जुड़ा बैंक भी आपको शानदार फाइनेंस प्लान ऑफर कर सकता है। साथ ही कंपनी इस कार में बेहतरीन माइलेज भी दे सकती है। मारुति सुजुकी नई अर्टिगा को लग्जरी फीचर्स के साथ बेहद स्टाइलिश लुक से लैस करने जा रही है।