पं. प्रदीप मिश्रा को जान से मारने की मिली धमकी, सांसद के पत्र पर गृह मंत्रालय एक्टिव


Image Credit : X

स्टोरी हाइलाइट्स

सांसद नवनीत कौर राणा ने पंडित प्रदीप मिश्रा की सुरक्षा को लेकर गृह मंत्री अमित शाह को लिखा पत्र..!!

सीहोर के प्रसिद्ध कथाकार पं. प्रदीप मिश्रा को जान से मारने की धमकी मिली है। यह धमकी एक गुमनाम पत्र के जरिए दी गई है, जिसमें पंडित मिश्रा को बदनाम करने का भी जिक्र किया गया है। धमकी मिलने के बाद प्रदीप मिश्रा के समर्थक चिंतित हैं।

इस बीच, महाराष्ट्र से लोकसभा सदस्य नवनीत कौर राणा ने भी पंडित प्रदीप मिश्रा की सुरक्षा को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखा है। नवनीत राणा के पत्र पर केंद्रीय गृह मंत्री कार्यालय की ओर से जवाब भी जारी किया गया है।

अंतर्राष्ट्रीय कथावाचक पं. प्रदीप मिश्रा की कुबेरेश्वर धाम समिति के सदस्य समीर शुक्ला ने बताया कि उन्हें पत्र मिला है, जिसकी जानकारी लोकसभा सदस्य ने दी है। इसलिए उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से सुरक्षा की मांग की है। जिस पर उन्होंने पत्र का जवाब दिया है। इससे पहले भी अमरावती में एक पत्र मिला था, एक बार फिर एक पत्र मिला है, जिसे लेकर लोकसभा के एक सदस्य ने पत्र लिखा है।

इस मामले में एसपी मयंक अवस्थी ने फोन पर बताया कि ऐसी कोई सूचना यहां की स्थानीय पुलिस को नहीं दी गई है। प्रदीप मिश्रा को भोपाल मुख्यालय से पहले ही सुरक्षा मिल चुकी है।