MP कांग्रेस के मीडिया विभाग के चेयरमैन केके मिश्रा के इस्तीफे की खबर वायरल!


स्टोरी हाइलाइट्स

सामने आई केके मिश्रा की सफाई, खबर का खंडन कर बताया षड्यंत्र

मध्यप्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग के चेयरमैन केके मिश्रा अचानक सुर्खियों में आ गए। कई सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर सोमवार को उनके इस्तीफे की खबर वायरल रही। महिला कांग्रेस की प्रदेश उपाध्यक्ष नूरी खान के इस्तीफे के बाद केके मिश्रा की वायरल खबर से दिन भर अटकलों का दौर जारी रहा।

वायरल खबर पर शाम को खुद केके मिश्रा की सफाई सामने आई। उन्होंमे इस खबर का खंडन किया और इसे षड्यंत्र बताया। साथ ही यह भी कहा कि ,मैं कभी भी भाजपा, ED,IT,CBI आदि से न कभी डरा हूं,न डरूंगा*.... हम भाजपा से संघर्ष करते रहेंगे।

बड़ी बात यह है कि केके मिश्रा के इस्तीफे की खबर से पहले मध्य प्रदेश महिला कांग्रेस कमेटी की उपाध्यक्ष नूरी खान ने अपने सभी पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया था। नूरी ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी को पत्र लिखकर अपना त्यागपत्र भेजा है।

नूरी खान को कमलनाथ की समर्थक और उज्जैन कांग्रेस की तेजतर्रार नेता माना जाता है। नूरी खान ने इस्तीफे के पीछे स्वास्थ्य कारणों का हवाला दिया है लेकिन विधानसभा चुनाव वह उज्जैन उत्तर विधानसभा सीट से टिकट की मांग कर रही थीं। जिसके बाद उनके इस्तीफे के कई मायने निकाले जा रहे है। अचानक नूरी खान के इस्तीफे के बाद केके मिश्र को लेकर चली खबर से कांग्रेस में भी संशय की स्थिति बनी दिखाई दी।