रेप का वीडियो बना सोनाली फोगाट को ब्लैकमेल करता था PA, भाई का सनसनीखेज आरोप


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

टिकटॉक स्टार और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट की मौत पर उनके परिजनों ने एक बार फिर सवाल उठाए हैं. इतना ही नहीं परिजनों ने सोनाली फोगाट की मौत के मामले में सीबीआई जांच की मांग की है..!

सोनाली फोगाट की मौत का मामला अब उलझता दिखाई दे रहा है मामले में अब उनके साथ दुष्कर्म होने और ब्लैकमेल किए जाने के आरोप लगाए गए हैं। सोनाली के छोटे भाई फतेहाबाद के गांव भूथनकलां निवासी रिंकू ने सोनाली के पीए सुधीर सांगवान व उसके दोस्त सुखविंदर पर खाने में नशीली वस्तु देकर दुष्कर्म करने, वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने के आरोप लगाए हैं। 

जांच में सोनाली फोगाट के चेहरे पर खरोंच के निशान भी मिले हैं इसके बाद पीए सुधीर को  हिरासत में ले लिया गया है सोनाली के भतीजे का दावा- उसी ने मौत की सूचना दी, फिर फोन बंद कर दिया। 

वहीं उनकी बहन रमन ने कहा कि सोनाली को हार्ट अटैक नहीं आ सकता, वे काफी फिट थीं। हम इस मामले में सीबीआई जांच की मांग करते हैं। हमारा परिवार ये मान ही नहीं सकता कि सोनाली की मौत हार्ट अटैक से हुई. उन्हें कोई मेडिकल प्रोब्लम नहीं थी। 

पीए सुधीर पर सोनाली की संपत्ति हड़पने व राजनीतिक षड्यंत्र रचकर सोनाली की हत्या करने की बात भी कही गई है। इस बारे में उन्होंने एक लिखित शिकायत गोवा पुलिस को दी है और मामले में कार्रवाई करने की मांग की है।। 

सोनाली फोगाट का गोवा में निधन हो गया. पुलिस के मुताबिक, सोनाली फोगाट सोमवार रात अंजुना में 'Curlies' रेस्टोरेंट में थीं, इसी दौरान उन्हें बेचैनी की शिकायत हुई।  इसके बाद उन्हें गोवा जिले के अंजुना के सेंट एंथोनी अस्पताल में लाया गया था। यहां उनका निधन हो गया। हालांकि, पुलिस का कहना है कि इस मामले में कोई भी गड़बड़ी नजर नहीं आ रही है। 

सोनाली फोगाट 2019 के हरियाणा विधानसभा चुनाव में आदमपुर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ी थीं, लेकिन हार गई थीं। उन्हें कांग्रेस के कुलदीप बिश्नोई ने हराया था।  अब कुलदीप बिश्नोई कांग्रेस से बीजेपी में आ गए हैं और इस सीट से अपने बेटे को चुनाव लड़ाना चाहते हैं। वहीं इस सीट पर होने वाले उपचुनाव में सोनाली फोगाट ने भी अपनी दावेदारी की थी। कुलदीप बिश्नोई ने कुछ दिन पहले ही सोनाली फोगाट से मुलाकात की थी।