गूगल ने पिक्सल स्मार्टफोन के साथ लॉन्च की स्मार्टवॉच, जानिए फीचर्स


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

गूगल का दावा है कि वह इतने लंबे समय तक अपडेट देने वाली पहली कंपनी है, गूगल के डिवाइस भारत में फ्लिपकार्ट पर अवेलेबल हैं..!

गूगल ने अपने सालाना इवेंट में पिक्सल 8 और पिक्सल 8 प्रो फोन लॉन्च किए। इनकी शुरुआती कीमत 75,999 और 1,06,999 रुपए है। वहीं, गूगल ने 39,900 की शुरुआती कीमत में पिक्सल वॉच 2 भी लॉन्च की है। ये भारत में कंपनी की पहली स्मार्टवॉच है।

गूगल अपने फोन्स पर 7 साल यानी 2030 तक सपोर्ट देगा। इसमें हर अपडेट, सिक्योरिटी अपडेट, फीचर ड्रॉप और एआई इनोवेशन मिलेंगे। गूगल का दावा है कि वह इतने लंबे समय तक अपडेट देने वाली पहली कंपनी है। गूगल के डिवाइस भारत में फ्लिपकार्ट पर अवेलेबल हैं। 

गूगल की पिक्सल वॉच 2 में पर्सनलाइज्ड हेल्थ, फिटनेस, सेफ्टी और प्रोडक्टविटी फीचर्स मिलेंगे। इसमें स्लीप ट्रैकिंग, हाई एंड लो हार्ट रेट नोटिफिकेशन, डेली रेडीनेस स्कोर, फॉल डिटेक्शन और इमरजेंसी फीचर्स दिए गए हैं। इसमें गूगल असिस्टेंट, जीमेल, कैलेंडर और अन्य गूगल ऐप्स की सर्विस भी मिलेगी। इसकी बैटरी लाइफ में सुधार किया गया है। यह ऑलवेज ऑन डिस्प्ले के साथ सिंगल चार्ज में 24 घंटे चलेगी। वॉच 2 के साथ 6 महीने की फिटबिट प्रीमियम मेंबरशिप फी मिलेगी। 

गूगल ने इवेंट से पहले हाल ही में लॉन्च हुए 15 सीरीज का मजाक उड़ाया है। बेस्ट फोन फॉरएवर नाम के एडवर्टाइजिंग कैंपेन में गूगल ने एपल के इवेंट के बारे में बात की। इसमें दावा किया कि एपल डिवाइस पिक्सल के लॉन्च से घबराए हुए हैं। आपको हर तरह का अटेंशन मिलने वाला है।