टेक्नो पॉप 5 प्रो भारत में लॉन्च विवरण जानें

google

स्टोरी हाइलाइट्स

फोन तीन नए आकर्षक रंगों में उपलब्ध होगा: आइस ब्लू, डीप सी लस्टर और सियान।

टेक्नो पॉप 5 प्रो

भारतीय बाजार में पेश किए गए नए फोन (फोटो: टेक्नो)

टेक्नो पॉप 5 के लॉन्च के बाद टेक्नो ने टेक्नो पॉप 5 प्रो को भारत में लॉन्च कर दिया है। ब्रांड ने ट्विटर पर एक पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी है। डिवाइस में 6000mAh की बैटरी होगी। यह बैटरी इस फोन की सबसे बड़ी खासियत मानी जा रही है।

कैसा है यह फोन

टेक्नो ने कैमरा स्पेक्स के साथ डिवाइस का डिज़ाइन प्रकाशित किया है। टेक्नो पॉप 5 प्रो में पीछे की तरफ रेगुलर कैमरा मॉड्यूल के साथ डुअल टोन फिनिश है। फ्रंट में ड्यू-ड्रॉप नॉच डिस्प्ले है। ट्वीट में कहा गया है कि टेक्नो पॉप 5 प्रो में 8-मेगापिक्सल का एआई कैमरा सिस्टम होगा।

टेक्नो पॉप 5 प्रो की विशिष्टता

पॉप5 प्रो में 6000 एमएएच क्षमता की विस्तृत श्रृंखला के साथ एक अद्वितीय बैटरी बैकअप है। उपयोगकर्ता लगभग 54 घंटे तक दूसरों के साथ संवाद कर सकता है या लगभग 120 घंटे तक संगीत सुनने का आनंद ले सकता है। यह बैटरी लैब और अल्ट्रा पावर सेविंग मोड इंटेलिजेंट ऑप्टिमाइजेशन के साथ लंबे समय तक चलने वाला बैटरी बैकअप भी प्रदान करता है।

120 हर्ट्ज़ टच सैंपलिंग रेंट के साथ आप पॉप 5 प्रो की स्मूदनेस का अनुभव कर सकते हैं। तेज और निर्बाध संचालन के लिए 32GB इंटरनल स्टोरेज के लिए 3GB बड़ी रैम के साथ, पॉप 5 प्रो में तेज और निर्बाध संचालन के लिए 3GB रैम है। 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज क्षमता को एसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है, इसलिए इस स्मार्टफोन में स्टोरेज क्षमता आपकी दैनिक मल्टीमीडिया जरूरतों के लिए पर्याप्त है।

पॉप5 प्रो में 14 क्षेत्रीय भाषाओं के लिए IPX2 स्पलैश रेसिस्टेंस और सपोर्ट है। यह स्मार्टफोन 120 हर्ट्ज़ टच सैंपलिंग किराए की गारंटी देता है, जो उपयोगकर्ताओं को एक सहज स्मार्टफोन अनुभव प्रदान करता है। स्मार्टफोन एंड्रॉइड 11 गो, नवीनतम एंड्रॉइड आधारित एचआईओएस 7.6, वॉल्ट वॉलेट 2.0, स्मार्ट पैनल 2.0, किड्स मोड, सोशल टर्बो, डार्क थीम्स, पीक प्रूफ, वॉयस चार्जर, ईथरनेट के साथ आता है।

स्मार्टफोन में 3 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज है, जिसे डेडिकेटेड एचडी कार्ड स्लॉट के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। यह जेनरेशन Z के लिए 10,000 रुपये से कम कीमत वाला एकदम सही स्मार्टफोन है।