किडनी स्टोन का इलाज कराने अस्पताल गई युवती, हो गया बच्चे का जन्म


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

पीठ दर्द से पीड़ित एक महिला भी यह सोचकर अस्पताल गई थी कि उसे गुर्दे की पथरी है और वह एक नवजात शिशु को गोद में लेकर घर लौट आई..!

वाशिंगटन, हर कोई कभी न कभी कमर दर्द से परेशान रहता है। पीठ दर्द के कारण अलग-अलग होते हैं (गर्भावस्था के कारण होने वाला पीठ दर्द)। इन्हीं में से एक है किडनी स्टोन। पीठ दर्द से पीड़ित एक महिला भी यह सोचकर अस्पताल गई थी कि उसे गुर्दे की पथरी है और वह एक नवजात शिशु को गोद में लेकर घर लौट आई। तब से यह महिला भी सदमे में है (बिना गर्भावस्था के लक्षणों के पैदा हुआ बच्चा)।

महिला ने अपने प्रेग्नेंसी एक्सपीरियंस को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उन्होंने टिक टॉक पर एक वीडियो पोस्ट किया है। वह गर्भावस्था के बारे में कुछ नहीं जानती थी। कमर दर्द शुरू हो गया और अचानक उसने एक बच्चे को जन्म दिया। तभी उन्हें अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में पता चला।

"मुझे पीठ में दर्द हो रहा था," कायला ने कहा। कमर दर्द का कारण किडनी स्टोन माना जा रहा था। इलाज के लिए डॉक्टर के पास गए। डॉक्टर द्वारा बताई गई वजह सुनकर मैं स्तब्ध रह गयी।

मेडिकल जांच के बाद डॉक्टरों ने बताया कि कायला गर्भवती थी। वह 38 सप्ताह या 9 महीने की गर्भवती थी। "मुझे नहीं पता था कि गर्भावस्था के लक्षण थे," कायला ने कहा। दर्द सा लगा। डॉक्टर ने कहा कि दर्द लेबर पेन था।

उसके बाद उसकी डिलीवरी की गई। उसने एक बेटी को जन्म दिया। वह उस समय 21 वर्ष की थी। वह अपने नवजात बच्चे को लेकर घर लौट आई।

इस वीडियो को देखने के बाद कुछ यूजर्स ने सोचा है कि ऐसा कैसे हो सकता है। तो ऐसी ही एक गर्भावस्था को भयावह बताया जाता है। कुछ ने तो इस पर फनी कमेंट्स भी किए हैं।