अपने परिवार को बढ़ा रहे हैं लालू, देश को आगे ले जा रहे मोदी


Image Credit : X

लालू यादव ने हाल ही में प्रधानमंत्री मोदी पर परिवारवाद को लेकर तंज कसा था। उन्होंने कहा था, कि पीएम मोदी का अपना कोई परिवार नहीं है। इस पर पीएम मोदी ने ने तेलंगाना के आदिलाबाद में लालू यादव को जवाब देते हुए कहा, मुझ पर परिवार को लेकर निशाना साधा गया था। पूरा देश ही मेरा परिवार है।

अब भाजपा ने पीएम मोदी के समर्थन में सोशल मीडिया पर 'मोदी का परिवार' अभियान चला दिया है। गृह मंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और पार्टी के अन्य दिग्गज नेताओं के साथ कार्यकर्ताओं ने X हैंडल पर अपने बायो में मोदी का परिवार लिख दिया है।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव के अलावा प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा और पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी अपने प्रोफाइल में नाम के आगे मोदी का परिवार लिखा दिया है।

लालू यादव के बयान पर वीडी शर्मा ने पलटवार करते हुए कहा है, कि  लालू प्रसाद यादव अपने परिवार को बढ़ा रहे हैं, जबकि मोदी देश को आगे ले जा रहे हैं। प्रधानमंत्री जी का संबोधन ही 'मेरे परिवारजनों' से शुरू होता है। पूरा देश पीएम मोदी का परिवार है। लालू यादव की पार्टी हो या उनके जैसी एक परिवार तक सीमित रहने वाली पार्टियों के मन में सिर्फ अपना परिवार होता है। प्रधानमंत्री जी का विजन "वसुधैव कुटुंबकम्" है।

आपको बता दें, बीजेपी का नया कैंपेन मोदी का परिवार सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। लोकसभा चुनाव 2024 से पहले भाजपा शासित प्रदेशों के मंत्रियों ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर अपना प्रोफाइल बदल लिया है। सभी ने अपने नाम के आगे 'मोदी का परिवार' लिखा है।