दिल्ली CM के सुंदरकांड पाठ पर बिगड़े ओवैसी, कहा RSS के एजेंडे का कर रहे समर्थन


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

राम मंदिर के उद्घाटन से पहले आप नेता दिल्ली के सभी विधानसभा क्षेत्रों में सुंदरकांड पाठ का आयोजन करेंगे।

अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन से पहले आम आदमी पार्टी की ओर से दिल्ली के सभी विधानसभा क्षेत्रों में सुंदरकांड का पाठ किए जाने की घोषणा की। सोमवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस बात की जानकारी की।

अब एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने आप के सुंदरकांड पाठ की आलोचना की है। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा, “उन्होंने दिल्ली के सभी विधानसभा क्षेत्रों में हर महीने के पहले मंगलवार को सुंदरकांड का पाठ करने का फैसला किया है।

22 जनवरी को राम मंदिर के उद्घाटन के चलते यह फैसला लिया गया है। आपको याद दिला दें कि ये लोग बिलकिस बानो मामले पर चुप थे और कहा था कि वे सिर्फ शिक्षा और स्वास्थ्य जैसे मुद्दों पर बात करना चाहते थे। क्या सुन्दरकाण्ड का पाठ करना शिक्षा या स्वास्थ्य का मामला है? सच तो यह है कि वे न्याय से बच रहे हैं।”

दिल्ली के सीएम पर निशाना साधते हुए ओवैसी ने आगे कहा कि केजरीवाल पूरी तरह से राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के एजेंडे का समर्थन कर रहे हैं। आप बाबरी के बारे में बात भी न करें और साथ ही न्याय, प्रेम, फलाना और हिंदुत्व को मजबूत करते रहें। वाह!

15 जनवरी 2024 को अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि राम मंदिर के उद्घाटन से पहले आप नेता दिल्ली के सभी विधानसभा क्षेत्रों में सुंदरकांड का पाठ करेंगे। इस संबंध में आम आदमी पार्टी की ओर से एक बयान भी जारी किया गया। जिसके मुताबिक, पार्टी के विधायक और पार्षद हर महीने के पहले मंगलवार को सुंदरकांड पाठ का आयोजन करेंगे। इस दौरान सुंदरकांड के साथ हनुमान चालीसा का पाठ भी किया जाएगा।