सरकारी बंगले को लेकर डिप्टी CM शुक्ल का बड़ा फैसला, पड़ोसी बने कारण


स्टोरी हाइलाइट्स

भोपाल के स्काई विला में है डिप्टी सीएम राजेन्द्र शुक्ल का निजी बंगला

मोहन यादव के मंत्रिमंडल का गठन होने के बाद से मंत्रियों के पसंदीदा बंगले को लेकर जहाँ मारामारी की स्थिति है, वहीं मध्यप्रदेश के उप मुख्यमंत्री राजेन्द्र शुक्ल ने सरकारी बंगले को लेकर बड़ा फैसला लिया है। बड़ी बात यह है कि इस फैसले के पीछे उप मुख्यमंत्री राजेन्द्र शुक्ल का अपने पड़ोसियों से किया वादा है।

दरअसल उप मुख्यमंत्री राजेन्द्र शुक्ल ने अपने पड़ोसियों से वादा किया है कि वे सरकारी बंगले की बजाय अपने निजी घर में ही रहेंगे और वे वह निजी घर को नहीं छोड़ेंगे। डिप्टी सीएम राजेन्द्र शुक्ल का भोपाल के बावड़ियाकलां स्थित स्काई विला में निजी बंगला है।

यह कहा जा रहा है कि इस बंगले में गृहप्रवेश के बाद ही  डिप्टी सीएम राजेन्द्र शुक्ल को शिवराज सरकार में दो महीने के लिए मंत्री बनने का मौका मिला था और अब वह प्रदेश के डिप्टी सीएम बनाए गए हैं।

कुल मिलाकार नया घर राजेन्द्र शुक्ल के लिए शुभ साबित हो रहा है। ऐसे में राजेन्द्र शुक्ल ने सरकारी आवास में रहने के बजाय अपने पड़ोसियों से किये वादे को निभाते हुए निजी घर को न छोड़ने का फैसला लिया है।

यह भी कहा जा रहा है कि सरकारी बंगला भी उपलब्ध होने पर डिप्टी सीएम राजेन्द्र शुक्ल उसे कार्यालय के रूप में  इस्तेमाल करेंगे। यहां उनका स्टॉफ मौजूद रहेगा और वे इसी सरकारी बंगले से कामकाज देखेंगे।