अयोध्या में घर बनाएंगे बिग-बी, प्राण प्रतिष्ठा से पहले खरीदा करोड़ों का प्लॉट


Image Credit : X

स्टोरी हाइलाइट्स

महानायक अमिताभ बच्चन नेअयोध्या में खरीदा 14.5 करोड़ का प्लॉट..!!

प्राण प्रतिष्ठा के साथ दुनिया भर में अयोध्या का आकर्षण बढ़ता जा रहा है। प्रभु राम की  नगरी में रहने की चाहत अब दिग्गजों को भी अयोध्या की ओर खींच रही है। अब खबर है कि बॉलिवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी अयोध्या में निवास करने बड़ी डील कर ली है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ बिग-बी ने अयोध्या में घर बनाने के लिए 14.5 करोड़ का प्लॉट खरीदा है। बताया जा रहा है कि अमिताभ बच्चन ने मुंबई स्थित डेवलपर 'द हाउस ऑफ अभिनंदन लोढ़ा' से 7 स्टार एन्क्लेव 'द सरयू' में ये प्लॉट खरीदा है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक द सरयू की लॉन्चिंग भी 22 जनवरी को है। इस दिन ही अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह होने वाला है। अमिताभ बच्चन ने इस डील को लेकर बताया है कि मैं अयोध्या में द सरयू के लिए द हाउस ऑफ अभिनंदन लोढ़ा के साथ इस जर्नी को शुरू करने के लिए एक्साइटेड हूं।

बिग-बी ने आगे लिखा कि ये एक ऐसा शहर है जो मेरे दिल में एक विशेष जगह रखता है। अयोध्या की शाश्वत आध्यात्मिकता और सांस्कृतिक समृद्धि ने भौगोलिक सीमाओं से परे एक इमोशनल कनेक्शन बनाया है। . यह अयोध्या की आत्मा में एक जर्नी की शुरुआत है। मैं वैश्विक आध्यात्मिक राजधानी में अपना घर बनाने की आशा कर रहा हूं।