लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं अक्षय कुमार, बीजेपी में शामिल होने की अटकलें


Image Credit : X

स्टोरी हाइलाइट्स

अक्षय कुमार भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन कर चुनावी मैदान में उतर सकते हैं..!!

मनोरंजन उद्योग से कई लोग राजनीति में आए हैं। इस बीच 2024 के लोकसभा चुनाव में एक नया चेहरा राजनीति की विसात में उतर सकता है।

2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए अलग-अलग सीटों से दावेदारों के नाम सामने आ रहे हैं। इस बीच मीडिया में खबर आ रही है कि बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार भी लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं।

कहा जा रहा है, कि अक्षय कुमार भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन कर चुनावी मैदान में उतर सकते हैं। खबरों की माने तो अक्षय कुमार राजनीतिक मैदान में उतरने के लिए तैयार हैं। अक्षय दिल्ली की चांदनी चौक सीट से चुनाव लड़ सकते हैं। 

आपको बता दें कि बीजेपी नेता और अक्षय कुमार के बीच चुनाव लड़ने को लेकर बातचीत चल रही है। लेकिन इस मामले में अभी तक अक्षय कुमार और बीजेपी की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। दरअसल बीजेपी और अक्षय कुमार के बीच रिश्ते काफी अच्छे हैं।

अक्षय कुमार की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' का प्रमोशन उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने किया था। साथ ही वह अपने मंत्रियों की टीम के साथ फिल्म देखने लखनऊ आये थे। अक्षय कुमार ने कुछ साल पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू किया था, जिसके चलते वह काफी सुर्खियों में रहे थे। 

गौरतलब है कि अक्षय कुमार के अलावा एक्ट्रेस कंगना रनौत को लेकर भी अटकलें हैं कि वह इस लोकसभा चुनाव में उतर सकती हैं। इस बारे में एक्ट्रेस कई बार हिंट भी दे चुकी हैं। हाल ही में उन्होंने कहा था कि यह राजनीति में शामिल होने का सही समय है। ऐसे में उम्मीद है कि कंगना भी जल्द ही फैन्स को सरप्राइज दे सकती हैं।

अक्षय कुमार के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह इस समय अपनी आने वाली फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म में उनके सह-कलाकार टाइगर श्रॉफ हैं और यह 9 अप्रैल को रिलीज होगी।