उदयपुर..! नूपुर के समर्थन पर टेलर का काटा गला, वीडियो बनाया.. PM को दी धमकी


स्टोरी हाइलाइट्स

राजस्थान के उदयपुर में एक युवा टेलर की दुकान में घुसकर कुछ आतंकियों ने उसकी चाकू मारकर हत्या कर दी..!

राजस्थान के उदयपुर में एक युवा टेलर की दुकान में घुसकर दो खौफनाक लोगों ने उसकी चाकू मारकर हत्या कर दी। युवक ने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर नूपुर शर्मा के समर्थन में एक पोस्ट डाला था। जिसके बाद से ही उसे लगातार धमकियां मिल रही थी। धमकी की सूचना पहले ही पुलिस को दी गई लेकिन पुलिस ने कोई ध्यान नहीं दिया। आखिरकार आज दोपहर बाइक पर सवार दो लोगों ने युवक की बेरहमी से हत्या कर दी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, उदयपुर में भूत महल के पास बाइक सवार दो युवकों ने सुप्रीम टेलर नामक दुकान में घुसकर इस घटना को अंजाम दिया। पहले दोनों ने अपने कपड़े नापने को कहा..! जब टेलर नाप ले रहा था तभी दोनों ने उसपर धारदार हथियार से वार कर दिया। टेलर गंभीर रूप से घायल हो गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद से ही दोनों लोग फ़रार है।

मामले की जानकारी मिलते ही उदयपुर पुलिस का काफ़िला मौके पर पंहुचा। एफएसएल की टीम ने मौके से सबूत भी जुटाए हैं। फिलहाल इस घटना के बाद से ही सियासत गरमा गई है। इन सबके बीच उदयपुर में नेट सेवा बंद कर दी गई है।

जानिए पूरा मामला-

गौरतलब है कि महज 10 दिन पहले ही टेलर ने सोशल मीडिया पर बीजेपी से सस्पेंड की गई नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट किया था। जिसके बाद कुछ खोफ़नाक़ लोगों ने उन्हें धमकाया। इस मामले में टेलर ने कुछ लोगों के खिलाफ़ नामजद शिकायत भी दर्ज कराई थी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इन सबके बीच आज उन्हीं खौफनाक लोगों ने बड़ी बेरहमी से उसकी हत्या कर, पीएम मोदी के लिए आपतिजनक शब्दों का इस्तमाल कर वीडियो वायरल किया है।

घटना के बाद से ही शहर के मुख्य बाजारों को बंद कर दिया गया है। तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए पुलिस ने पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया हैं।

सीएम गहलोत का बयान आया सामने-

इस घटना पर सीएम अशोक गहलोत ने ट्विट कर कहा कि उदयपुर में युवक की जघन्य हत्या की भर्त्सना करता हूं। इस घटना में शामिल सभी अपराधियों पर कठोर कार्रवाई की जाएगी एवं पुलिस अपराध की पूरी तह तक जाएगी। मैं सभी पक्षों से शान्ति बनाए रखने की अपील करता हूं। ऐसे जघन्य अपराध में लिप्त हर व्यक्ति को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी।

उन्होंने कहा, मैं सभी से अपील करता हूं कि इस घटना का वीडियो शेयर कर माहौल खराब करने का प्रयास ना करें। वीडियो शेयर करने से अपराधी का समाज में घृणा फैलाना का उद्देश्य सफ़ल होगा।