लोकसभा चुनाव के बीच शेखर सुमन की राजनीति में एंट्री, बीजेपी में हुए शामिल


Image Credit : X

स्टोरी हाइलाइट्स

शेखर सुमन इन दिनों अपने हालिया रिलीज शो हीरामंडी की सक्सेस को एन्जॉय कर रहे हैं..!

शेखर सुमन बीजेपी में शामिल: अभिनेता शेखर सुमन राजनीति में आ गए हैं। हीरामंडी अभिनेता मंगलवार को नई दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। यह ऐसे समय में आया है जब देश पहले से ही लोकसभा चुनाव के लिए मतदान कर रहा है। हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि सुमन भविष्य में चुनाव लड़ेंगे या नहीं।

बीजेपी में शामिल होने के बाद अभिनेता शेखर सुमन ने कहा कि राजनीति में उनका प्रवेश शायद भगवान की इच्छा थी। शेखर सुमन ने राम चरितमानस का हवाला देते हुए कहा, ''होगा वही जो राम रच राखा।'' कल तक मुझे नहीं पता था कि मैं आज यहां बैठा रहूंगा क्योंकि जीवन में बहुत सी चीजें अनजाने में होती हैं। मैं बहुत सकारात्मक मानसिकता के साथ यहां आया हूं और मुझे यहां आने का आदेश देने के लिए मैं ईश्वर को धन्यवाद देता हूं।

आपको बता दें कि शेखर सुमन इससे पहले भी राजनीति में अपनी किस्मत आजमा चुके हैं। अभिनेता ने 2009 में पहली बार राजनीति में प्रवेश किया। उन्होंने कांग्रेस के टिकट पर पटना साहिब सीट से चुनाव लड़ा था। उस वक्त उनके खिलाफ बीजेपी उम्मीदवार के तौर पर अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा चुनाव लड़ रहे थे। शेखर सुमन वह चुनाव हार गये।

शेखर सुमन के साथ-साथ राधिका खेड़ा भी बीजेपी में शामिल हुईं। खेड़ा ने दो दिन पहले कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया था। इस्तीफा देते हुए उन्होंने राम मंदिर दौरे को लेकर कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाए। बीजेपी में शामिल होने के बाद पूर्व कांग्रेस नेता राधिका खेड़ा ने कहा कि राम भक्त होने के नाते रामलला के दर्शन के लिए कौशल्या माता की भूमि पर जिस तरह मेरे साथ दुर्व्यवहार किया गया, अगर ऐसा होता तो मैं यहां तक नहीं पहुंच पाती। मुझे बीजेपी सरकार, मोदी सरकार का संरक्षण नहीं मिला। आज की कांग्रेस महात्मा गांधी की कांग्रेस नहीं है, यह राम विरोधी, हिंदू विरोधी कांग्रेस है।