आश्रम 3 के सेट पर बॉबी देओल को मारने पहुंचे बजरंग दल के लोग


Image Credit : Google

स्टोरी हाइलाइट्स

वेब श्रृंखला की शूटिंग स्थल पर पहुंचे, बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने प्रकाश झा और बॉबी देओल के खिलाफ नारे लगाए, क्योंकि वेब सीरीज में आश्रम सनातन परंपरा के मठों को वेब श्रृंखला में गलत तरीके से प्रस्तुत किया गया था। उन्होंने सीरीज के आश्रम नाम का भी विरोध किया।

हालांकि बॉबी ने वहां मौजूद क्रू मेंबर्स को धक्का दिया और सेट में तोड़फोड़ की

मुंबई: बॉबी देओल्नी की वेब सीरीज आश्रम का पहला सीजन रिलीज होने के बाद से विवादों में है। इस वेब सीरीज में बॉबी देओल ने एक पाखंडी बाबा का किरदार निभाया था। इसलिए कुछ संगठन इससे नाराज हैं। बजरंग दल के लोगों ने सेट पर धावा बोल दिया, जब आश्रम की टीम कोरोना वायरस महामारी के बाद मध्य प्रदेश में तीसरे सीजन की शूटिंग कर रही थी।

सेट से मिले एक वीडियो में बजरंग दल के सदस्य आश्रम के सेट पर पहुंचे. हालांकि बॉबी देओल उनसे नहीं मिले, लेकिन उन्होंने सेट पर हंगामा कर दिया। सेट पर मौजूद क्रू मेंबर्स हैरान रह गए। साथ ही सेट में तोड़फोड़ कर उसे नुकसान पहुंचाने के साथ ही सेट के बाहर खड़ी गाड़ियों में तोड़फोड़ कर वेब सीरीज का भी विरोध किया. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को काबू में किया गया।

कुछ लोगों ने इस वेब सीरीज के डायरेक्टर प्रकाश झा और उनके साथियों के साथ बदसलूकी भी की। हालांकि, इसकी पुष्टि नहीं हुई थी। घटना के वीडियो में कुछ लोगों को नारे लगाते और दंगा करते हुए और साथ ही कुछ लोगों को इधर-उधर भागते हुए दिखाया गया है।

वेब श्रृंखला की शूटिंग स्थल पर पहुंचे, बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने प्रकाश झा और बॉबी देओल के खिलाफ नारे लगाए, आरोप लगाया कि वे वेब श्रृंखला का विरोध कर रहे थे क्योंकि सनातन परंपरा के मठों को वेब श्रृंखला में गलत तरीके से प्रस्तुत किया गया था। उन्होंने सीरीज के आश्रम नाम का भी विरोध किया।

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने यह भी कहा कि प्रकाश झा में हिम्मत होती तो दूसरे धर्मों के नाम पर वेब सीरीज बनाकर दिखा देते. उन्होंने मांग की कि वेब श्रृंखला के शीर्षक और पटकथा दोनों को बदल दिया जाए, यह कहते हुए कि यदि ऐसा नहीं किया गया, तो वे भोपाल में श्रृंखला की शूटिंग की अनुमति नहीं देंगे।
प्रियम मिश्र

प्रियम मिश्र