Bhopal News: भोपाल में कारोबारी के घर मिला नोटों का पहाड़, इतनी नकदी देख पुलिस भी रह गई हैरान


Image Credit : X

स्टोरी हाइलाइट्स

MP News: लोकसभा चुनाव के चौथे चरण को लेकर मध्य प्रदेश में पुलिस सक्रिय है, इस बीच मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में पुलिस ने एक शख्स के घर से बड़ी रकम बरामद की है..!!

MP News: लोकसभा चुनाव के चौथे चरण को लेकर मध्य प्रदेश में पुलिस सक्रिय है, इस बीच मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में पुलिस ने एक शख्स के घर से बड़ी रकम बरामद की है। भोपाल की पंतनगर कॉलोनी में कैलाश खत्री नाम के शख्स के घर से नोटों के कई बंडल बरामद हुए हैं। पुलिस ने देर रात यहां से लाखों रुपये का कीमती सामान जब्त किया।

जानकारी के मुताबिक मुखबिर से सूचना मिलने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की। सूचना के बाद पुलिस ने कैलाश खत्री नाम के कारोबारी के घर पर छापेमारी की, नकदी देखकर पुलिस भी वह स्तब्ध रह गई। पुलिस ने खत्री के घर से लाखों रुपये का कीमती सामान जब्त किया है। भारी मात्रा में नकदी मिलने पर पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है।

भारी मात्रा में कैश बरामद करने के बाद पुलिस ने बताया कि आरोपी शख्स मनी एक्सचेंज (फटे नोट बदलने) का कारोबार करने का दावा कर रहा है। जिसकी जांच की जा रही है। आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव के चलते मध्य प्रदेश में पुलिस जगह-जगह कैश छापेमारी कर रही है। छापेमारी के दौरान भोपाल के अशोका गार्डन से बड़ी मात्रा में नकदी जब्त की गई।

कैलाश खत्री के पास से 1 रुपये से लेकर 500 रुपये तक के फटे नोट बरामद हुए हैं। साथ ही नए नोट भी मिले हैं। फिलहाल पूरे कैश के बारे में स्पष्ट जानकारी सामने नहीं आई है।

मध्य प्रदेश की 29 लोकसभा सीटों में से 21 सीटों पर तीन चरणों में मतदान हो चुका है, जबकि बाकी 8 सीटों पर 13 मई को चौथे चरण में मतदान होगा, जिसके लिए पुलिस अलर्ट पर है।