पंजाब में अमृतसर बॉर्डर के पास मिला चीनी ड्रोन, BSF ने हेरोइन से भरा पैकेट भी किया जब्त


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

Chinese Drone In Panjab: भारतीय सुरक्षा बलों ने पंजाब में एक चाइनीज ड्रोन पकड़ा है. सूत्रों के मुताबिक, 26 जनवरी को सीमा के पास गश्त के दौरान बीएसएफ जवानों को यह ड्रोन मिला.

Chinese Drone In Punjab: बीएसएफ और पंजाब पुलिस ने एक चीनी ड्रोन को पकड़ा है. सूत्रों के मुताबिक, 26 जनवरी को पंजाब के अमृतसर जिले के गांव मोड के बाहरी इलाके में संदिग्ध हेरोइन के एक पैकेट के साथ ड्रोन भी बरामद हुआ है.

दरअसल, सीमा के पास गश्त के दौरान बीएसएफ (BSF) जवानों को एक संदिग्ध चीज दिखी. जब जवान उसके करीब पहुंचे तो वह एक ड्रोन निकला, जिसे बीएसएफ जवानों ने अपने कब्ज़े में ले लिया.

ड्रोन के साथ हेरोइन का एक पैकेट भी मिला-

अमृतसर ग्रामीण पुलिस ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट के ज़रिये बताया कि अमृतसर जिले के गांव मोड के बाहरी इलाके में ड्रोन के साथ हेरोइन का एक पैकेट भी मिला. साथ ही जब्त किए गए ड्रोन पर मेड इन चाइना लिखा हुआ था. फ़िलहाल, बीएसएफ के अधिकारी ड्रोन की जांच कर रहे हैं. इससे पहले पंजाब में पाकिस्तानी ड्रोन के साथ हथियार और गोला-बारूद मिले थे.

बता दें कि हाल ही में बीएसएफ ने पंजाब के पास फिरोजपुर जिले से एक पाकिस्तानी ड्रोन को पकड़ा था. बीएसएफ के एक अधिकारी के मुताबिक, पकड़े गए पाकिस्तानी ड्रोन से भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद हुआ. ड्रोन से बंधे पैकेट खोलने पर एक एके-47 असॉल्ट राइफल, 2 एके-47 मैगजीन, 40 जिंदा राउंड (7.62 मिमी) और 40,000 रुपये मिले थे. बीएसएफ के जवानों ने ड्रोन समेत सारा सामान जब्त कर लिया था.