रमजान में रोजा नहीं रख पा रहीं हिना खान, जानिए क्यों ?


Image Credit : X

स्टोरी हाइलाइट्स

एक्ट्रेस हिना खान के चाहने वाले बहुत हैं। वो जो कुछ भी शेयर करती है, उसे लेकर चर्चा छिड़ जाती है। हिना ने हाल ही में बताया कि वो एक गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं..!!

एक्ट्रेस हिना खान के चाहने वाले बहुत हैं। वो जो कुछ भी शेयर करती हैं, उसे लेकर चर्चा छिड़ जाती है। हिना ने हाल ही में बताया कि वो एक गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं। उन्होंने इसके साथ ही, फैंस से सुझाव भी मांगे कि उन्हें क्या करना चाहिए। 

गंभीर बीमारी के कारण रमजान में रोजा नहीं रख पा रहीं हिना खान, फैंस से मांगी मदद, कहा- बदतर हो जाऊंगी। पवित्र महीने रमजान के दौरान रोजा रखने वाली हिना ने शेयर किया कि वह गैस्ट्रोएसोफेगल रिफ्लक्स बीमारी (जीईआरडी) से पीड़ित हैं। जल्दबाजी नहीं कर रही हूं लेकिन मेरे लिए अपने डीएम के जरिए सब देखना संभव नहीं है। 

एक्ट्रेस हिना खान 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा के रोल के लिए सबसे ज्यादा जानी जाती हैं। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी स्वास्थ्य संबंधी चिंता शेयर की है। पवित्र महीने रमजान के दौरान रोजा रखने वाली हिना ने शेयर किया कि वह गैस्ट्रोएसोफेगल रिफ्लक्स बीमारी (जीईआरडी) से पीड़ित हैं, जो रमजान के दौरान उन्हें हो जाती है। उन्होंने अपने फैंस से इस चिंता को दूर करने के लिए सुझाव शेयर करने को कहा। 

हिना की मां ने भी दिया नुस्खा 

हिना नेअपनी सोशल मीडिया स्टोरी में, उन्होंने वही लिखा जो उनकी मां ने सुझाया था और लिखा, 'मम्मा ने कहा कि कुछ भी खाने से पहले सहरी में एक अजवा खजूर खाओ खाली पेट.... तो एसिडिटी नहीं होगी। उन्होंने यह भी लिखा कि उन्होंने सभी से कमेंट करने के लिए क्यों कहा और बताया, जल्दबाजी नहीं कर रही हूं लेकिन मेरे लिए अपने डीएम के जरिए सब देखना संभव नहीं है। आप सभी मुझे बहुत प्यार देते हैं। मैं इसके बारे में पोस्ट या ट्वीट करूंगी।

अपने हाथ की हथेली में खजूर पकड़े हुए अपनी एक तस्वीर पोस्ट की और अपने फैंस को सूचित किया कि वह गंभीर बीमारी जीईआरडी से पीड़ित हैं। तस्वीर शेयर करते हुए हिना खान ने अपने फैंस से इस बीमारी पर काबू पाने के लिए घरेलू उपाय सुझाने का अनुरोध किया। 

फोटो के कैप्शन में लिखा है, मुझे गैस्ट्रोएसोफेगल रिफ्लक्स बीमारी है और दुर्भाग्य से अगर मैंने रोजा रखा तो रमजान के दौरान यह और बदतर हो जाएगा। मां कहती हैं कि अजवा खजूर मदद करता है. क्या आप कुछ घरेलू उपाय / नुस्का सुझा सकते हैं? कृपया यहां कमेंट करें, डीएम न करें.. आपके सुझाव वहीं खो जाएंगे।