कार सेवको के नाम से बनेगी राजधानी भोपाल में सड़क, विधायक रामेश्वर शर्मा ने किया भूमि पूजन

राम के लिए घनश्याम के लिए बलिदान हुए धार्मिक योद्धाओं को याद रखा जाएगा -रामेश्वर शर्मा

श्रीराम भक्तों पर कांग्रेस और मुलायम सरकार की बर्बरता का मैं स्वयं साक्षी हूँ- रामेश्वर शर्मा
धार्मिक योद्धाओं को श्रद्धांजलि और कांग्रेस का हिन्दू विरोधी इतिहास उजागर होगा – रामेश्वर शर्मा
भोपाल। श्रीराम जन्मभूमि आंदोलन 1990 में शहीद हुए कार सेवक कोठारी बंधुओं के नाम से कोठारी बंधु मार्ग का भूमिपूजन शनिवार को विधायक रामेश्वर शर्मा ने बीमा कुंज अभिषेक फूल भंडार डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी नगर भोपाल पर किया। इस मौके पर पंडितों द्वारा शंख बजाकर मंत्रों का उच्चारण किया गया। विधायक शर्मा ने कहा कि भगवान श्रीराम के लिए लड़े, बाबा विश्वनाथ के लिए लड़े ऐसे धर्म योद्धाओं के बलिदान के लिए हम बदला नहीं ले सकते है, लेकिन उनके नाम से पार्क, सड़क और गांव में विकास के नाम पर नामकरण कर उन्हें श्रद्धांजलि दे सकते है। 

विधायक शर्मा ने कहा कि देश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ऐसे प्रधानमंत्री है जिन्होंने श्रीराम मंदिर निर्माण कराने का कार्य किया । विधायक शर्मा ने कहा कि साल 1990 में भव्य राम मंदिर के शिलान्यास की मांग को लेकर लाखो की संख्या में कारसेवक अयोध्या में एकत्रित हुए थे। इन कारसेवकों में शरद एवं राम कुमार कोठारी बंधु भी शामिल थे। इससे पहले कि ये कारसेवक श्रीराम जन्मभूमि परिसर की ओर बढ़ते, कांग्रेस के इशारे पर तत्कालीन मुलायम सिंह यादव की सरकार द्वारा चलायी गयी गोली से कोठारी बंधु राम और शरद शहीद हो गए । 

car sevak
अनेक श्रीराम भक्तों को सरयू नदी में हाथ बांधकर मरने के लिए जिंदा भेंक दिया गया । बाबर और अकबर की बर्बरता की तरह कांग्रेस और मुलायम सरकार ने श्रीराम भक्तों पर जो अत्याचार किये उनका में स्वयं साक्षी हूँ । प्रभु श्रीराम के भव्य मंदिर निर्माण में हज़ारों लाखों श्रीराम भक्तों का बलिदान लगा हुआ है इसलिए आज हमने ऐसे सभी कार सेवको को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कार सेवा में शहीद हुए कोठारी बंधुओ के नाम से सड़क का नामकरण कर उन्हें अपने श्रद्धा सुमन अर्पित किए है ।

जिला-गाँव-मोहल्ले में भी बने कार सेवको के नाम से सड़क-विद्यालय-अस्पताल

विधायक रामेश्वर शर्मा ने मीडिया कर्मियों के सवाल पर जवाब देता हुए कहा कि वैसे तो भारतीय जनता पार्टी की जहाँ जहाँ सरकारे है वहाँ कार सेवको के नाम से सड़कों-विद्यालयों-अस्पतालों के नाम रखने का प्रस्ताव रखने की कोई जरूरत नही है । क्योंकि मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पहले ही हुशंगशाह लुटेरे के नाम से होशंगाबाद का नाम परिवर्तन कर नर्मदा पुरम किया है । 

rameshwar sharma
देश-धार्मिक और सामाज के लिए अपना बलिदान देने वालो का भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने हमेशा सम्मान किया है और करती रहेगी । शर्मा ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सरकार से मांग की है कि जिन लोगों ने अयोध्या में कारसेवक के रूप में जान गंवाई ऐसे धर्म योद्धाओं के नाम से ग्राम पंचायत, नगर निगम के वार्डों में सड़कों का निर्माण कराया जाए, जिससे हमारी युवा पीढ़ी कारसेवकों के बलिदानों को याद कर सके और हिन्दू धर्म की हत्यारी कांग्रेस को भी पहचान सके कि किस तरह उन्होंने कार सेवको की हत्याएं की । 

उल्लेखनीय है कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार श्रीराम जन्मभूमि आंदोलन के दौरान 1990 में कांग्रेस सरकार के इशारे पर मुलायम सिंह यादव ने रामभक्तों पर गोली चलवाई ऐसे रामभक्तों के नाम पर राज्य में सड़कों का निर्माण करवा रही है।

जम्मू-कश्मीर: सीमांकन के बाद विधानसभा में बढ़ जायेंगी सात सीटें

Priyam Mishra



हमारे बारे में

न्‍यूज़ पुराण (PURAN MEDIA GROUP)एक कोशिश है सत्‍य को तथ्‍य के साथ रखने की | आपके जीवन में ज्ञान ,विज्ञान, प्रेरणा , धर्म और आध्‍यात्‍म के प्रकाश के विस्‍तार की |
News Puran is a humble attempt to present the truth with facts. To spread the light of knowledge, promote scientific temper, inspiration, religion and spirituality in your life.


संपर्क करें

0755-3550446 / 9685590481



न्‍यूज़ पुराण



समाचार पत्रिका


श्रेणियाँ