देखें: फ्रेंडशिप डे पर एसएस राजामौली ने रिलीज किया ‘आरआरआर’ का पहला गाना ‘दोस्ती’

एक साथ पांच भाषाओं में रिलीज हुआ RRR का पहला गाना 

मल्टीस्टारर फिल्म आरआरआर का बहुप्रतीक्षित पहला गाना 'दोस्ती' आधिकारिक तौर पर फ्रेंडशिप डे, पर एक साथ पांच भाषाओं में लहरी म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया था। इससे पहले, भूषण कुमार की टी-सीरीज़ और लहरी म्यूज़िक को सभी पाँच भाषाओं में निर्देशक एसएस राजामौली के संगीत अधिकार मिले थे। अब पहला गाना भी पांच भाषाओं- तेलुगू, तमिल, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया गया है, जो आरआरआर के संगीत जगत की एक झलक देता है।

गाने को रिलीज करते हुए एसएस राजामौली ने ट्वीट किया, "इस फ्रेंडशिप डे, 2 ताकतवर विपक्षी ताकतें- रामराजू और भीम ने दोस्ती का एक साथ आना देखा।" वयोवृद्ध संगीत निर्देशक एमएम किरावानी ने बहुभाषी और मल्टी-स्टारर परियोजना के लिए संगीत प्रदान किया है। जबकि गीत के तेलुगु संस्करण को हेमचंद्र ने गाया है, अन्य भाषा संस्करणों को अनिरुद्ध, अमित त्रिवेदी, विजय येसुदास और याज़िन निज़ार द्वारा प्रस्तुत किया गया है।

संगीत वीडियो की शूटिंग को पांच गायकों द्वारा निर्देशित किया गया है, जिसमें संगीत निर्देशक किरावानी अपनी-अपनी भाषाओं में अग्रणी हैं। यह गीत मुख्य कलाकारों, राम चरण और जूनियर एनटीआर की एक संक्षिप्त झलक भी देता है, जो अंत में एक-दूसरे का अभिवादन करते हैं और हाथ मिलाते हैं।

यह गीत फिल्म के दो मुख्य पात्रों, अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के बीच दोस्ती के विषय के इर्द-गिर्द घूमता है। आरआरआर स्वतंत्रता पूर्व युग में स्थापित एक काल्पनिक कहानी है। टीम ने हाल ही में हैदराबाद में शूटिंग पूरी की है। आलिया भट्ट, ओलिविया मॉरिस और अजय देवगन भी मुख्य भूमिकाओं में हैं, यह फिल्म इसी साल 13 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।

rrr first song

राम चरण और जूनियर एनटीआर के फर्स्ट लुक वीडियो पहले यूट्यूब पर जारी किए गए थे और उन्हें लाखों व्यूज मिले थे। RRR टीम ने 'Roar of RRR' नामक वीडियो के माध्यम से फिल्म के निर्माण की एक झलक भी जारी की।

बॉलीवुड न्यूज़: 325 करोड़ रुपये में बिकी राजमौली की फिल्म आरआरआर के सैटेलाइट राइट्स

Priyam Mishra



हमारे बारे में

न्‍यूज़ पुराण (PURAN MEDIA GROUP)एक कोशिश है सत्‍य को तथ्‍य के साथ रखने की | आपके जीवन में ज्ञान ,विज्ञान, प्रेरणा , धर्म और आध्‍यात्‍म के प्रकाश के विस्‍तार की |
News Puran is a humble attempt to present the truth with facts. To spread the light of knowledge, promote scientific temper, inspiration, religion and spirituality in your life.


संपर्क करें

0755-3550446 / 9685590481



न्‍यूज़ पुराण



समाचार पत्रिका


    श्रेणियाँ