Statement by Sushant Singh’s psychiatrist : सुशांत ने जून में बंद कर दिया था दवा का डोज, जिस वजह से आए पैनिक अटैक

सुशांत(#SUSHANT) सिंह के मनोचिकित्सक(Psychiatristt)  का बयान- अभिनेता(Actor) ने जून में बंद कर दिया था दवा का डोज, जिस वजह से आए पैनिक अटैक


Statement by Sushant Singh’s psychiatrist  – Actor had stopped the drug dose in June, which caused panic attack

रिया(Rhia) चक्रवर्ती ने मनोचिकित्सक(Psychiatristt)  कर्सी चावड़ा का अपने इंटरव्यू में जिक्र किया था, जो अभिनेता(Actor) का इलाज कर रहे थे.

Sushant’s Psychiatrist Dr Kersi Chavda recorded his statement

सुशांत(#SUSHANT) के मनोचिकित्सक(Psychiatrist)  कर्सी चावड़ा ने मुंबई पुलिस को बताया है कि जून में अभिनेता(Actor) ने दवाई लेना बंद कर दिया था, जिस वजह से उन्हें पैनिक अटैक आ रहे थे. उल्लेखनीय है कि रिया(Rhia) चक्रवर्ती ने मनोचिकित्सक(Psychiatrist)  कर्सी चावड़ा का अपने इंटरव्यू में जिक्र किया था, जो अभिनेता(Actor) का इलाज कर रहे थे.

रिया(Rhia) ने एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा था कि सुशांत(#SUSHANT) डिप्रेशन का शिकार थे और मनोचिकित्सक(Psychiatrist)  कर्सी चावड़ा उनका इलाज कर रहे थे. इलाज के दौरान डॉक्टर ने सुशांत(#SUSHANT) को कई थेरेपीज और दवाइयां रिकमेंड की थीं. रिया(Rhia) ने कहा कि इस दौरान वह सुशांत(#SUSHANT) की सेहत का ख्याल रख रहीं थी.

एक निजी TV चैनल के साथ बात करते हुए पहली बार उन्होंने तमाम आरोपों पर अपनी सफाई पेश की. रिया(Rhia) ने बल्कि यह दावा किया कि सुशांत(#SUSHANT) को गांजा का सेवन करने की आदत थी और उन दोनों की मुलाकात होने से पहले भी सुशांत(#SUSHANT) ऐसा करते थे.

रिया(Rhia) ने दावा किया कि सुशांत(#SUSHANT) ने केदारनाथ फिल्म के पहले से गांजा का इस्तमाल करना शुरू किया था. अपना बचाव करते हुए रिया(Rhia) ने कहा कि उन्होंने अपनी जिंदगी में कभी भी ड्रग्स(Drugs) नहीं लिया, बल्कि सुशांत(#SUSHANT) को ऐसा करने से रोकने की कोशिश की थी, लेकिन वह नहीं मानते थे.

रिया(Rhia) ने कहा कि वह खुद को निर्दोष साबित करने के लिए किसी भी तरह के ब्लड टेस्ट के लिए तैयार हैं. हालांकि, वह ड्रग्स(Drugs) से जुड़े आरोपों पर ज्यादा बात करने से बचती रहीं और बार-बार जांच पूरी होने का हवाला देती रहीं.


हमारे बारे में

न्‍यूज़ पुराण (PURAN MEDIA GROUP)एक कोशिश है सत्‍य को तथ्‍य के साथ रखने की | आपके जीवन में ज्ञान ,विज्ञान, प्रेरणा , धर्म और आध्‍यात्‍म के प्रकाश के विस्‍तार की |
News Puran is a humble attempt to present the truth with facts. To spread the light of knowledge, promote scientific temper, inspiration, religion and spirituality in your life.


संपर्क करें

0755-3550446 / 9685590481



न्‍यूज़ पुराण



समाचार पत्रिका


श्रेणियाँ