आर्यन खान ड्रग केस: अनन्या ने आर्यन के लिए अरेंज किया था गांजा


स्टोरी हाइलाइट्स

आर्यन खान-अनन्या पांडे व्हाट्सएप चैट: आर्यन और अनन्या पांडे ने ड्रग्स को लेकर एक नई चैट मिली। इस चैट में अनन्या आर्यन को गांजा अरेंज करने की बात कर रही है।

सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की आज एक ड्रग मामले में जमानत पर सुनवाई होनी है। इसी बीच आर्यन खान और एक्ट्रेस अनन्या की ड्रग चैट को लेकर एक बड़ा अपडेट आया है। ड्रग्स को लेकर आर्यन और अनन्या पांडे के बीच एक नई बातचीत देखने को मिली है। यह चैट ड्रग मैनेजमेंट और एनसीबी के बारे में है। इस चैट के सामने आने के बाद से अनन्या पांडे की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं।


आर्यन खान से जुड़े इस ड्रग मामले में हर दिन नए चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। इस संबंध में आर्यन खान और अनन्या पांडे के बीच एक चौंकाने वाले व्हाट्सएप चैट के स्क्रीनशॉट सामने आए हैं। बातचीत में आर्यन खान ने अनन्या पांडे से पूछा, ''मारिजुआना लाई हो? इस पर अनन्या ने जवाब दिया- 'हां मैं लाई हूं।' इस पर आर्यन ने लिखा, 'मैं तुमसे चुपके से ले लूँगा'।

इसके साथ ही एनसीबी की ओर से कई अन्य आर्यन चैट का विवरण कोर्ट को दिया गया है। माना जा रहा है कि इसका असर आज की सुनवाई पर भी पड़ सकता है. अनन्या पांडे से एनसीबी अब तक दो बार पूछताछ कर चुकी है। अधिकारी आर्यन खान आज मामले में कोर्ट में व्यस्त रहेंगे, इसलिए अनन्या से आज पूछताछ नहीं की जाएगी, बल्कि जल्द ही फिर से पूछताछ की जाएगी।
प्रियम मिश्र

प्रियम मिश्र