जल्द हो सकती है भारत में PUBG की वापसी, चीनी कंपनी Tencent से तोड़ा संबध

भारत में गेमिंग एप  PUBG के शौकीनों के लिए अच्छी खबर है। PUBG  भारत में जल्द ही वापसी कर सकता है। PUBG  Mobile को भारत में प्रतिबंधित किए जाने के बाद,  PUBG Corporation ने चीनी कंपनी Tencent से संबंध तोड़ने का फैसला किया है। इस हफ्ते की शुरुआत में, भारत सरकार ने PUBG मोबाइल और Apus Launcher Pro, AppLock, WeChat Work, Baidu समेत 118 अन्य Chinese Apps पर प्रतिबंध लगा दिया। भारत सरकार ने आरोप लगाया था कि ऐप “संप्रभुता, अखंडता, भारत की रक्षा, और सार्वजनिक व्यवस्था के लिए खतरा थे।

PUBG Corporation ने घोषणा की है कि PUBG Mobile को अब भारत में Tencent  Games द्वारा नियंत्रित नहीं किया जाएगा।  दक्षिण कोरियाई-कंपनी सभी सहायक कंपनियों की पूरी जिम्मेदारी अपने हाथों में लेगी। इसका मतलब यह हो सकता है कि जल्द ही देश में PUBG Mobile पर प्रतिबंधित को खत्म किया जा सकता है।

Priyam Mishra

 

 

NEWS PURAN DESK 1



हमारे बारे में

न्‍यूज़ पुराण (PURAN MEDIA GROUP)एक कोशिश है सत्‍य को तथ्‍य के साथ रखने की | आपके जीवन में ज्ञान ,विज्ञान, प्रेरणा , धर्म और आध्‍यात्‍म के प्रकाश के विस्‍तार की |
News Puran is a humble attempt to present the truth with facts. To spread the light of knowledge, promote scientific temper, inspiration, religion and spirituality in your life.


संपर्क करें

0755-3550446 / 9685590481



न्‍यूज़ पुराण



समाचार पत्रिका


श्रेणियाँ