सिद्धार्थ शुक्ला की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट पर डॉक्टरों में असहमति, जानिए क्या निकला?


स्टोरी हाइलाइट्स

सिद्धार्थ शुक्ला की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट पर डॉक्टरों में असहमति, जानिए क्या निकला?

टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट सामने आई है. सिद्धार्थ का गुरुवार को निधन हो गया। कूपर अस्पताल के डॉक्टरों ने सिद्धार्थ की जांच की और सुबह 10.30 बजे उन्हें 'उनके आने से पहले मृत' घोषित कर दिया।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट 

 

सिद्धार्थ शुक्ला (सिद्धार्थ शुक्ला) की मौत पर डॉक्टरों ने खुलासा नहीं किया| 

 

Sidharth Shukla Death: पुलिस को सौंपी गई सिद्धार्थ (Sidharth Shukla ) की पोस्टमार्टम रिपोर्ट

 

Sidharth Shukla Postmortem Report: शरीर पर नहीं हैं क‍िसी चोट के चिन्ह, कैम‍िकल एनाल‍िस्‍ट स्टडी से पता चलेगी मौत की वजह

सिद्धार्थ शुक्ला की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में डॉक्टरों ने कोई राय नहीं दी है। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर का बिसरा  बचा लिया गया है, जिसके आधार पर हिस्टोपैथोलॉजिकल स्टडी के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा. हालांकि शरीर पर कोई बाहरी या आंतरिक घाव नहीं है।

 

सिद्धार्थ शुक्ला का पोस्टमॉर्टम मुंबई के कूपर अस्पताल में किया गया। 

 

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मौत का कारण तत्काल स्पष्ट नहीं हो सका। अस्पताल से मिली जानकारी के मुताबिक केमिकल एनालिसिस के बाद ही एक्टर की मौत का सही कारण पता चलेगा.

 

आइए आपको बताते हैं कि केमिकल एनालिसिस का मतलब क्या होता है। 

इस विश्लेषण से पता चलेगा कि सिद्धार्थ के शरीर में जहर था या नहीं। इससे पता चल जाएगा कि उसे और कोई बीमारी थी या नहीं। बता दें कि गुरुवार को सिद्धार्थ शुक्ला को उनके फैमिली डॉक्टर की सलाह पर मुंबई के कूपर अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. गुरुवार को सिद्धार्थ के शव का पोस्टमॉर्टम किया गया, जिसकी रिपोर्ट अब सामने आई है

[embed]https://youtu.be/wTBNcViAius[/embed]  

सिद्धार्थ की मां ने गुरुवार को एक बयान में पुलिस को बताया, "सिद्धार्थ रात तक पूरी तरह से ठीक थे।" खाना खाने के बाद वह सो गया लेकिन सुबह नहीं उठा। उनके परिवार के मुताबिक, अभिनेता किसी भी तरह के मानसिक दबाव में नहीं थे।

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ रात में कुछ नशीले पदार्थों के साथ सो रहे थे. और सुबह जब उसकी मां ने दरवाजा खटखटाया तो अंदर से कोई जवाब नहीं आया। उन्हें सुबह कूपर अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां अभिनेता को मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस के मुताबिक घटना में कोई गड़बड़ी नहीं हुई है। बीएमसी के स्वास्थ्य विभाग की एक टीम भी कूपर अस्पताल पहुंची और कूपर के डीन से पूरे मामले की जानकारी ली. डीन के मुताबिक, सिद्धार्थ की अस्पताल पहुंचते ही मौत हो गई।

 

अभिनेता के शरीर पर कोई बाहरी या आंतरिक घाव नहीं था। लेकिन डॉक्टरों ने सिद्धार्थ शुक्ला की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में कोई राय नहीं दी। अब हिस्टोपैथोलॉजिकल स्टडी के बाद ही मौत के कारणों का पता चलेगा।

 

Sidharth Shukla death UPDATES: नशे, फिटनेस का जूनून, अति महत्वाकांक्षा ने ली सिद्धार्थ शुक्ला की जान