कौन हैं राहुल मोदी? जिन्हें डेट कर रहीं श्रद्धा, अंबानी पार्टी में साथ आये नज़र


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

हालांकि, दोनों ने अब तक अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया है..!!

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी ने देशभर में त्यौहार सा माहौल बना दिया है. बड़े-बड़े सुपरस्टार्स, सिंगर्स, बिजनेसमैन और नेता अनंत-राधिका की खुशियों में शामिल होने जामनगर पहुंच रहे हैं.

शुक्रवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर भी अंबानी पार्टी की रौनक बढ़ाने के लिए जामनगर पहुंचीं. श्रद्धा के साथ जामनगर में उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड राहुल मोदी भी नजर आये. श्रद्धा की तरह राहुल ने भी अपने सिंपल लुक से लोगों का ध्यान खींचा.

अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग जश्न में राहुल, श्रद्धा के साथ साये की तरह दिखे. दोनों को साथ देखकर हर किसी के मन में सवाल आया कि राहुल मोदी कौन हैं, जिन्हें श्रद्धा डेट कर रही हैं.

राहुल मोदी एक फिल्म राइटर हैं, जो इंडस्ट्री से काफी जुड़े हुए हैं. IMDb के मुताबिक, उन्होंने प्यार का पंचनामा 2, सोनू के टीटू की स्वीटी और तू झूठी मैं मक्कार जैसी फिल्मों में काम किया है.

राहुल मोदी से पहले श्रद्धा फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ को डेट कर रही थीं. कपल का रिश्ता लगभग सात साल तक चला था, उसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया. रोहन के बाद एक्ट्रेस राहुल मोदी के संग रिलेशनशिप हैं. हालांकि, दोनों ने अब तक अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया है.