कांग्रेस घोषणा पत्र पर PM मोदी बयान पर बवाल, खड़गे ने मांगा मिलने का वक्त, सौपेंगे घोषणा पत्र


Image Credit : X

स्टोरी हाइलाइट्स

हाल ही में हुई चुनावी रैली में कांग्रेस के घोषणापत्र को लेकर दिए गए पीएम मोदी के बयान पर विवाद खड़ा हो गया है..!!

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने का समय मांगा है। सूत्रों का कहना है कि खड़गे पीएम मोदी से मुलाकात करेंगे और उन्हें कांग्रेस का चुनावी घोषणा पत्र सौंपेंगे। पीएम मोदी को पार्टी के घोषणापत्र से अवगत कराया जाएगा।

सूत्रों का कहना है कि इसके साथ ही वे पीएम मोदी से अनुरोध करेंगे कि कांग्रेस के चुनावी घोषणा पत्र को लेकर मतदाताओं को गुमराह न किया जाए। आपको बता दें कि हाल ही में चुनावी रैली में पीएम मोदी के कांग्रेस के घोषणापत्र को लेकर दिए गए बयान पर विवाद खड़ा हो गया है. कांग्रेस ने पीएम मोदी के बयान को लेकर चुनाव आयोग से शिकायत करने का भी फैसला किया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को राजस्थान के बांसवाड़ा में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि अगर कांग्रेस सत्ता में आई तो वह लोगों की संपत्ति मुसलमानों में बांट देगी। उन्होंने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की सरकार ने कहा था कि देश की संपत्ति पर पहला हक मुसलमानों का है।

पीएम मोदी ने रैली में कहा कि ये शहरी-नक्सली मानसिकता मेरी माताओं-बहनों के मंगलसूत्र को भी नहीं छोड़ेगी। कांग्रेस के घोषणापत्र में कहा गया है कि वे माताओं-बहनों से सोने का हिसाब-किताब लेंगे, इसकी जानकारी लेंगे और फिर संपत्ति अल्पसंख्यकों के बीच बांट देंगे। प्रधानमंत्री ने कहा कि जब कांग्रेस की सरकार थी तो उन्होंने कहा था कि देश की संपत्ति पर पहला हक मुसलमानों का है।

इसका मतलब है कि वे धन इकट्ठा करेंगे और इसे किसको वितरित करेंगे? यह संपत्ति उन लोगों में बांटी जाएगी जिनके ज्यादा बच्चे हैं। वे घुसपैठियों को धन बांटेंगे, क्या आपकी मेहनत की कमाई घुसपैठियों को दी जाएगी? क्या आप इसे स्वीकार करते हैं?