MP LokSabha Elections 2024: मध्य प्रदेश की 6 लोकसभा सीटों पर दूसरे चरण के लिए मतदान जारी


Image Credit : X

स्टोरी हाइलाइट्स

MP LokSabha Elections 2024 अंतर्गत शुक्रवार को द्वितीय चरण के मतदान में मध्यप्रदेश के 6 संसदीय क्षेत्रों में वोटिंग जारी..!!

MP लोकसभा चुनाव 2024 चरण 2: मध्य प्रदेश की 6 लोकसभा सीटों टीकमगढ़, दमोह, खजुराहो, सतना, रीवा और होशंगाबाद लोकसभा सीटों पर मतदान जारी है। 

जानिए कहां-कहां किसने किया मतदान 

दमोह #LokSabhaElections2024 के दूसरे चरण में मतदान जारी 

Image

गैसाबाद के मतदान केन्द्र क्रमांक 132 में बनाये गए आदर्श मतदान केंद्र में दिव्यांग सुश्री अनीता पटेल ने व्हीलचेयर पर आकर उत्साह के साथ मतदान किया।

टीकमगढ़ लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत छतरपुर जिले के रायचूर स्थित मतदान केंद्र पर जनजातीय वर्ग के मतदाताओं ने उत्साह के साथ अपने मताधिकार का उपयोग किया।

 Image Image

रीवा संसदीय क्षेत्र के विधानसभा क्षेत्र सिरमौर के अंतर्गत ग्राम दोंदर के मतदान केंद्र-48 में 103 वर्षीय श्री रुद्र नारायण दुबे ने अपने मताधिकार का उपयोग किया।

Image
 


दमोह लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत केसली में जनजातीय वर्ग के मतदाताओं ने पारंपरिक परिधान में जोलनपुर मतदान केंद्र-35 पर पहुंच कर वोट किया।ImageImage

लोकसभा क्षेत्र क्र.07 अंतर्गत वार्ड क्रमांक 15 पथरिया की थर्ड जेंडर मतदाता शना तथा सपना ने उत्साह से की लोकतंत्र के महापर्व में भागीदारी 
Imageनरसिंहपुर दुल्हन ने विदाई से पहले निभाया लोकतंत्र के प्रति अपना फर्ज... पुलिस लाइन, मुशरान वार्ड निवासी शिवानी दुबे ने अपनी विदाई के पूर्व मतदान केंद्र क्रमांक 176 संजय प्राथमिक शाला पर आकर किया मतदान।

रीवा लोकसभा क्षेत्र के मऊगंज में 100 वर्षीय बुजुर्ग मतदाता को केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के इंस्पेक्टर श्री आरएन तिवारी ने मतदान कराने में सहयोग कर अपनी जिम्मेदारी निभाई। 
Image


होशंगाबाद लोकसभा में गाडरवारा विधानसभा क्षेत्र के बड़ागांव मतदान केंद्र पर ग्रामीण मतदाताओं में मतदान के प्रति जमकर उत्साह है। कतार में अपनी बारी का इंतजार करते मतदाता...

Image