दमोह: गंगा जमुना स्कूल विवाद, DEO के मुंह पर BJP कार्यकर्ताओं ने पोती कालिख


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

विवादास्पद स्कूल पर धर्मांतरण का भी आरोप है..!

मध्यप्रदेश के दमोह जिले के गंगा जमुना स्कूल में धर्म परिवर्तन का मामला सामने आया है। एमपी के दमोह जिले के गंगा-जमुना हायर सेकेंडरी स्कूल में हिजाब पहनने वाली हिंदू लड़कियों का पोस्टर वायरल होने के बाद से मामले को लेकर कई नए खुलासे हो रहे हैं। विवादास्पद स्कूल पर धर्मांतरण का भी आरोप है।

अब इस मामले को लेकर सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियों में देखा जा सकता है, कि बीजेपी के कार्यकर्ता दमोह के जिला शिक्षा अधिकारी के मुंह पर कालिख पोतते दिखाई दे रहे हैं। साथ ही इन नेताओं को जय श्री राम के नारे लगाते हुए भी देखा जा सकता है। 

बताया जा रहा कि ये बीजेपी नेता दमोह के गंगा जमुना स्कूल में हुये विवाद से अधिकारी की भूमिका को लेकर नाराज़ चल रहे थे। प्रदेश भर में चर्चाओं में रहे दमोह के गंगा जमुना स्कूल पर उचित कार्रवाई न करने पर जिला शिक्षा अधिकारी के मुंह पर बीजेपी के नेताओं ने कालिख पोती।

मध्यप्रदेश के दमोह जिले के गंगा-जमुना हायर सेकेंडरी स्कूल में हिजाब पहनने वाली हिंदू लड़कियों का पोस्टर वायरल होने के बाद से कई नए खुलासे हुए हैं। विवादास्पद स्कूल पर धर्मांतरण का भी आरोप है। जहां सबसे पहले हिजाब का मामला सामने आया। इसके साथ ही अल्लामा इकबाल के गाने के बाद अब 3 शिक्षकों के धर्मांतरण का मामला सामने आने के बाद टेरर फंडिंग की जांच की मांग की जा रही है।