Munawar Faruqui Net Worth: बिग बॉस 17 के विनर की नेटवर्थ से लेकर कार कलेक्शन तक! जानें, पूरी डिटेल


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

Munawar Faruqui Net Worth: बिग बॉस 17 का फाइनल फिनाले खत्म हो चुका है और शो को अपना विनर मिल गया है. इसमें मुनव्वर फारूकी बिग बॉस 17 के विनर रहें.

Munawar Faruqui Net Worth: मुनव्वर फारूकी बिग बॉस 17 के विनर बन चुके हैं. तो चलिए, स्टैंड अप कॉमेडियन की नेटवर्थ से लेकर कार कलेक्शन और इनकम सोर्स तक की पूरी डिटेल्स यहां जानते हैं.

1. बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारूकी रियल लाइफ में एकदम लग्जरी जिंदगी जीते हैं. एक दिन पहले यानी 28 जनवरी को बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले हुआ और मुनव्वर फारूकी सलमान खान के रियलिटी शो के विजेता बने. उन्होंने अभिषेक कुमार, मन्नारा चोपड़ा, अंकिता लोखंडे और अरुण श्रीकांत शेट्टी को हराया.

2. इस जीत के साथ ही मुनव्वर फारूकी ने बिग बॉस 17 की ट्रॉफी के साथ ही 50 लाख रुपये प्राइज मनी और एक चमचमाती कार अपने नाम की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुनव्वर फारूकी की कुल नेटवर्थ 8 करोड़ रुपये आंकी गई है.

3. दरअसल, मुनव्वर स्टैंड-अप कॉमेडी शो, म्यूजिक एल्बम, रियलिटी शो और ब्रांड एंडोर्समेंट से लाखों रुपए की कमाई करते हैं. पहले लॉक अप सीजन वन और अब बिग बॉस 17 के विनर बने मुनव्वर फारूकी अपने हर स्टैंड-अप कॉमेडी शो से 1.5 लाख से 2.5 लाख रुपये तक कमाते हैं.

4. इंस्टाग्राम पर मुनव्वर फारुकी के 11.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक स्पॉन्सर्ड पोस्ट के लिए वे लगभग 15 लाख रुपये चार्ज करते हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, बिग बॉस 17 के लिए मुनव्वर फारुकी की फीस 7 से 8 लाख रुपये प्रति हफ्ते के बीच थी. इसका मतलब यह होगा कि उन्हें बिग बॉस 17 शो के लिए 84 लाख रुपये से 96 लाख रुपये के बीच मिले होंगे. वहीं, 50 लाख रुपये की पुरस्कार राशि के साथ, उन्हें 1.34 करोड़ रुपये से 1.46 करोड़ रुपये के बीच की राशि मिली है.

5. अगर हम बिग बॉस 17 विनर मुनव्वर फारुकी के कार कलेक्शन की बात करें तो उसमें महिंद्रा स्कॉर्पियो, एमजी हेक्टर और टोयोटा फॉर्च्यूनर शामिल हैं.