Sonarika Bhadoria Wedding: दुल्हन बनीं सोनारिका भदौरिया, शादी की पहली झलक आई सामने


स्टोरी हाइलाइट्स

Sonarika Bhadoria Wedding: सोनारिका भदौरिया शादी के बंधन में बंध गई हैं. सोशल मीडिया पर उनकी ग्रैंड वेडिंग के वीडियोज वायरल हो रहे हैं...!!

Sonarika Bhadoria Wedding: टीवी सीरियल देवों के देव महादेव में पार्वती का रोल निभाकर फेमस हुईं एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया ने नई जिंदगी में कदम रख लिया है. दरअसल, सोनारिका शादी के बंधन में बंध गई है. काफी खूबसूरत से लाल जोड़े में दुल्हन बनीं सोनारिका ने रविवार को अपने बॉयफ्रेंड विकास पाराशर संग साथ फेरे लिए.

फ़िलहाल, सोशल मीडिया पर उनकी शादी की पहली झलक सामने आ गई है. उनकी वरमाला के वीडियो वायरल हैं. बता दें कि यह ग्रैंड वेडिंग राजस्थान में हुई है. इस ख़ास दिन के लिए सोनारिका ने फिशकट स्टाइल लहंगा कैरी किया. उन्होंने शादी के लिए लाल रंग का जोड़ा भी पहना.

इस लुक को सोनारिका ने डायमंड जूलरी से कंप्लीट किया. साथ ही बालों में गजरा लगाया. सोनारिका के मेकअप की बात करें तो उन्होंने इसे बिल्कुल न्यूड रखा. सोनारिका पूरे लुक में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उनके लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

देखें शादी के कुछ वीडियो:

सोशल मीडिया पर भी सोनारिका की शादी के वीडियोस सामने आए हैं. एक वीडियो में सोनारिका वरमाला के लिए एंट्री लेती हुई दिख रही हैं. उन्होंने घूंघट ओढ़े एंट्री ली.

वहीं, दूसरे वीडियो में सोनारिका और विकास एक-दूसरे को वरमाला पहनाते दिख रहे हैं. इस दौरान सोनारिका बेहद खुश नज़र आई. इस पल को यादगार बनाने के लिए बैकग्राउंड में राम सिया राम गाना बज रहा था.