एमपी दौरे पर केंद्रीय मंत्री अमित शाह, गुरुवार को रात्रि विश्राम के बाद गुना-राजगढ़ में करेंगे प्रचार


Image Credit : X

स्टोरी हाइलाइट्स

शाह गुना और राजगढ़ में बीजेपी उम्मीदवारों के पक्ष में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया गुना से और रोडमल राजगढ़ से भाजपा के उम्मीदवार हैं..!!

केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह 25 अप्रेल गुरुवार को भोपाल आ रहे हैं। शाह रात करीब 10 बजकर 10  मिनट पर उड़ीसा के भुवनेश्वर से भोपाल पहुंचेंगे। यहां पर वे होटल ताज में रात्रि विश्राम करेंगे। शाह का भोपाल में कोई कार्यक्रम नहीं है। गृहमंत्री के राजधानी प्रवास को लेकर पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड पर है।

अमित शाह शुक्रवार 26 अप्रैल को प्रातः 10.50 पर भोपाल से गुना के लिए करेंगे प्रस्थान करेंगे। शाह गुना और राजगढ़ में बीजेपी उम्मीदवारों के पक्ष में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया गुना से और रोडमल राजगढ़ से भाजपा के उम्मीदवार हैं।

कम वोटिंग को लेकर भी बीजेपी एक्टिव मोड पर है। इसे लेकर शाह बीजेपी नेताओं के साथ बैठक कर सकते हैं। पहलेचरण के दौरान मंडला और छिंदवाड़ा मे कम वोटिंग हुई। 

शाह सुबह भोपाल से हेलीकॉप्टर द्वारा गुना लोकसभा क्षेत्र के पिपरई (अशोकनगर जिला) पहुंचेंगे। यहां वह गुना से बीजेपी प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे। अशोकनगर की सभा के बाद वह राजगढ़ लोकसभा क्षेत्र के खिलचीपुर पहुंचेंगे। यहां वे भाजपा प्रत्याशी रोडमल नागर के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे।

आपको बता दें, मध्य प्रदेश की 8 सीटों पर तीसरे चरण में मतदान होना है। गुना के अलावा राजगढ़, भिंड, मुरैना, ग्वालियर, सागर, विदिशा और भोपाल में मतदान होगा। पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह राजगढ़ से कांग्रेस के उम्मीदवार हैं। ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं।